Logo
दिल्ली पुलिस ने शाहबाद डेयरी में शख्स की हत्या के मामले में पत्नी, साली और साले को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया था।

Delhi: दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक शख्स की हत्या के बाद उसकी लाश को नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने इस केस में मृतक की पत्नी, साली और साले को पकड़ा है। इनसे हुई पूछताछ के आधार पर लाश भी डेढ़ माह बाद बरामद हो गई। आरोपियों में एक मृतक की पत्नी है। शुरुआती जांच में पता चला है इस वारदात की मुख्य वजह पारिवारिक कलह थी।

पुलिस के अनुसार, मृतक 22 साल का मुकेश अपनी पत्नी के साथ ई ब्लॉक शाहबाद डेयरी एरिया में रहता था। दंपति के दो बच्चे हैं। मुकेश की मां का कहना है कि हमें पता चला कि मुकेश ने खुशबू से शादी कर ली है। शराब पीने के बाद वह अक्सर पत्नी से झगड़ा व मारपीट करता था। अचानक से मुकेश के गायब हो जाने पर जब उसकी पत्नी से बात की गई तो सही जानकारी नहीं मिली।

नहर से लाश बरामद हुआ शव

एक दिन वह उसके घर गई, जहां मिली एक बच्ची ने बताया उसकी मम्मी, मौसी और मामा मिलकर मुकेश की हत्या कर चुके हैं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इससे पूछताछ के बाद पुलिस ने नहर से लाश बरामद कर ली। बाद में इस मामले में आरोपी की पत्नी और उसकी बहन को भी हिरासत में लिया गया।

जांच में हुआ खुलासा

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि मुकेश ने 31 दिसंबर की रात पत्नी से शराब पीकर झगड़ा किया था। इस पर दोनों बहनों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और फिर गला घोंट हत्या कर दी थी। लाश को रजाई में लपेटा और ई रिक्शा में डाल रोहिणी सेक्टर 11 स्थित एक नहर में फेंक दिया था। पुलिस ने बुधवार दोपहर लाश को नहर से बरामद कर लिया।

5379487