Logo
Nangloi Crime News: नांगलोई में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी गई है। एक शराब स्मगलर ने कांस्टेबल को अपनी कार से कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

Nangloi Crime News: दिल्ली के नांगलोई में एक पुलिस कॉन्स्टेबल को मौत के घाट उतार दिया गया है। एक शराब स्मगलर ने पुलिस को मौत की नींद सुला दी है। यह घटना बीती रात करीब 3 बजे की है। पुलिस को शराब स्मगलर की सूचना मिली थी, इस कारण से सभी कार को चेक किया जा रहा था। तभी एक कार आई, जिसे रुकने के लिए एक काउंसटेबल ने इशारा किया, लेकिन शराब स्मगलर ने रूकने की बजाय पुलिस को अपनी कार से कुचल दिया और मौके से फरार हो गए। इससे पुलिस की मौत हो गई।

मौके पर पहुंचे कई सीनियर अधिकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है, बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हो चुके हैं। इसी घटना से आप अंदाजा लगा सकते हैं, जहां एक पुलिस वाले की इस तरह हत्या कर दी जा रही है, तो आम लोगों का क्या ही होगा। मृतक कॉन्स्टेबल की पहचान संदीप के रूप में हुई है, जो नांगलोई थाने में तैनात था। जब सिपाही ने एक संदिग्ध कार को रुकने के लिए इशारा किया, तो चालक ने कार की स्पीड और बढ़ा दी। पुलिस खुद को बचाने की कोशिश करता है, लेकिन कार चालक उन पर गाड़ी चढ़ा देता है और उन्हें घसीटते हुए 10 मीटर आगे तक लेकर जाता है। 

पुलिस ने कार कर ली बरामद

इस घटना के बाद घायल सिपाही को ईलाज के लिए फौरन अस्पताल लेकर जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद कई सिनियर अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। कार चालक उस कार से थोड़ी दूर जाने के बाद कार को वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने उस कार को बरामद तो कर लिया है, लेकिन उसमें शराब नहीं है। वहीं, आरोपी भी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। पुलिस इलाके के तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में बेखौफ दिख रहे बदमाश: करोलबाग में सरेआम 3.5 करोड़ का सोना लूटा, जानें कैसे दिया वारदात को अंजाम

5379487