Logo
Delhi Drug Peddler Arrested: उत्तर-पूर्वी दिल्ली की एंटी नारकोटिक्स स्क्वायड टीम ने दो अंतरराष्ट्रीय ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार किया है। टीम ने इनके पास से कई नशीले पदार्थ भी बरामद किए।

Delhi Drug Peddler Arrested:  उत्तर-पूर्वी दिल्ली की एंटी नारकोटिक्स स्क्वायड टीम ने गाजीपुर और सराय काले खां इलाके से दो अंतरराष्ट्रीय ड्रग पेडलर को अरेस्ट किया है। टीम ने इनके पास से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद किया है। बता दें कि जिस आरोपी गिरफ्तार किया गया है, वह अंतरराष्ट्रीय ड्रग पेडलर के गिरोह का प्रमुख सदस्य है। दिल्ली पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपियों की पहचान पूर्वी दिल्ली निवासी खजूरी खास मुन्ना आलम और सराय काले खां निवासी अनिल विश्वास के रूप में हुई। 

आगे उन्होंने बताया कि पूर्वी दिल्ली में एक्टिव ड्रग पेडलर की गिरफ्तारी के लिए एंटी नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम को लगाया गया था। टीम को सूचना मिली थी कि एक ड्रग पेडलर कोंडली पुलिया के पास आने वाला है। इसकी सूचना मिलते ही को मिलते ही एक टीम का गठन किया गया, जिसके बाद टीम ने जाल बिछाकर कोंडली पुलिस से मुन्ना आलम को अरेस्ट कर लिया। जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके बैग में से 424 ग्राम चरस बरामद हुआ। 

नेपाल जाकर बेचता था ड्रग

जब आरोपी मुन्ना आलम से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह भारत नेपाल सीमा पर स्थित रक्सौल से नेपाली व्यक्ति से चरस खरीदता था और उसे दिल्ली के सराय काले खां में रहने वाले अनिल को सौंप देता था। इसके बाद टीम ने अनिल अरेस्ट कर लिया गया और उसके पास से 500 ग्राम नशीला पदार्थ चरस बरामद हुआ।

उसने पूछताछ में बताया कि वह चरस को हरियाणा के झज्जर जिले में बेचा करता था। बता दें कि आरोपी मुन्ना आलम के पास पहले से कोई मुकदमा दर्ज नहीं है बल्कि अनिल के खिलाफ पहले से एनडीपीएस के दो मामले दर्ज हैं। 

5379487