Logo
Delhi NCR News: दिल्ली एनसीआर में पालतू कुत्तों को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना नोएडा की किसी ना किसी सोसायटी में कुत्तों को लेकर विवाद सामने आता ही है।

Delhi NCR News: दिल्ली एनसीआर में पालतू कुत्तों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में कुत्ते को बिना मास्क के बाहर लेकर जाने पर विवाद हो गया है। जिसके बाद कुत्ते के मालिक दंपति ने मारपीट की। इस दौरान सोसाइटी के कई लोग इकट्ठा हो गए और मारपीट का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में सोसाइटी के लोगों ने बिसरख कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें पुलिस जांच कर रही है। 

महिला ने पुरुष के साथ की मारपीट 

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लगातार पालतू कुत्तों से लोगों पर हमले करने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए प्रशासन के द्वारा कुत्तों को सोसायटी में घूमाने के लिए मास्क अनिवार्य किया गया है। बिना मास्क के कोई भी कुत्ते को लेकर सोसायटी में नहीं घूमा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज का है, जिसमें एक दंपति एक पुरुष के साथ मारपीट करती दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें:- दर्दनाक! एक कुत्ता सिर लिए घूम रहा था, दूसरा एक हाथ... उत्तरप्रदेश के हमीरपुर में 23 दिन से लापता थी डेढ़ साल की बच्ची

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

पीड़ित व्यक्ति ने दंपति को सोसायटी में कुत्ते को बिना मास्क के घूमने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद विवाद बढ़ गया और महिला पुरुष के साथ मारपीट करने लगी। सोसायटी में खड़े अन्य लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की तलाश में जुटी हुआ है। 

5379487