Logo
बीजेपी ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की जगह बांसुरी स्वराज को उम्मीदवार बनाया है। इसी बीच बांसुरी स्वराज ने मीनाक्षी लेखी से मुलाकात की।

Lok Sabha Election: भारतीय जनता पार्टी बीते शनिवार को लोकसभा चुनाव को लेकर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में बीजेपी ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की टिकट काट दी। बीजेपी उनकी जगह बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj) को नई दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है। इसी बीच आज सोमवार को बांसुरी स्वराज ने मीनाक्षी लेखी से मुलाकात की।

मीनाक्षी दीदी ने मुझे आशीर्वाद दिया- बांसुरी

बांसुरी स्वराज ने मीनाक्षी लेखी से मुलाकात के बाद कहा कि मीनाक्षी दीदी ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझे आश्वस्त किया है कि मुझे उनका मार्गदर्शन मिलेगा। बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली 195 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। बीजेपी की इस लिस्ट में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सात में से पांच सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया गया है। इस लिस्ट में बीजेपी ने पांच में से अपने चार वर्तमान सांसदों की टिकट काट दी है। दिल्ली में सिर्फ मनोज तिवारी ही फिर से टिकट लेने में सफल हो पाए हैं।

बांसुरी को टिकट मिलने पर क्या बोलीं मीनाक्षी लेखी

मीनाक्षी लेखी ने नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज को टिकट मिलने के बाद कहा कि जिस दायित्व का आप पूरी निष्ठा के साथ पालन करते हैं और वह दायित्व किसी और को मिलता है तो उस नए व्यक्ति की उंगली पकड़कर आगे बढ़ाया जाता है ताकि वह भी उस दायित्व का पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ निभा सके।

आप ने साधा था निशाना

नई दिल्ली लोकसभा सीट से बांसुरी स्वराज को उम्मीदवार बनाए जाने पर आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए रविवार को कहा भाजपा ने देश विरोधी ताकतों का कोर्ट में साथ देने वाली बांसुरी स्वराज को नई दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है। इससे जनता बहुत आहत है। भाजपा को अपना उम्मीदवार बदल देना चाहिए।

5379487