Logo
Women Suicide: पुलिस ने बताया कि दंपति बिशनपुरा गांव रह रहे थे। बृजेश जब शनिवार को अपने काम पर चले गए थे, इसके बाद उनकी पत्नी ने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

Women Suicide: दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-58 के बिशनपुरा गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर गांव में रहने वाली एक महिला ने घर मे पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसा बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से कई दिनों से बाहर घूमने की जिद कर रही थी, जिसे पूरा न होने की वजह से आत्महत्या कर ली। 

ये है पूरा मामला 

पुलिस ने बताया कि दंपति मूल रूप से मिर्जापुर के रहने वाले है। लेकिन वर्तमान समय में बिशनपुरा गांव में रह रहे हैं। बृजेश जब शनिवार को अपने काम पर चले गए थे, इसके बाद उनकी पत्नी ने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने जब बृजेश से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी काफी दिनों से बाहर घूमने जाने के लिए कह रही थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से हम नहीं गए। इससे साफ पता चलता है कि यह पूरा मामला घरेलू विवाद का है।  

ये भी पढ़ें:-गाजियाबाद में स्नैचिंग करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड, गैंग का लीडर घायल, अन्य साथी फरार

थाना प्रभारी ने दी जानकारी 

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले फिलहाल कोई सबूत नहीं मिला है और न शिकायत मिली है। अगर आने वाले समय में कोई शिकायत मिलती है, तो मामले की जांच की जाएगी। हमने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में आगे की कार्रवाई जा रही है।

5379487