Logo
Delhi: नरेला इलाके में एक युवक ने पहले एटीएम का पिन देखा और कार्ड छीन कर भागने लगा। आरोपी को मौके पर ही लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

Delhi: बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में एक युवक ने पहले चुपके से एटीएम का पिन देखा और फिर कार्ड छीन लिया। पीड़ित 11वीं के छात्र ने पुलिस बुलाने को कहा तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। हालांकि, बदमाश फरार हो पाता इससे पहले सिक्युरिटी गार्ड और लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ लिया। आरोपी का नाम 22 वर्षीय कृष्ण बताया गया है। वह मेट्रो विहार, होलंबी कलां का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, शुभम नाम का युवक नरेला क्षेत्र के विजय नगर में परिवार के साथ रहता है। वह केंद्रीय विद्यालय में 11वीं का छात्र है। शनिवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह अपने पिता पवन कुमार का एटीएम कार्ड लेकर आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम पर रुपये निकालने पहुंचा था। एटीएम से रुपये निकालते समय एक युवक ने पीछे से उसका पिन नंबर देख लिया। शक होने पर उसने ट्रांजेक्शन को कैंसिल कर उस व्यक्ति को बूथ से बाहर निकाल दिया। 

लोगों ने पीछा कर आरोपी को पकड़ा 

इसके बाद वह एटीएम से बाहर निकल कुछ कदम आगे ही बढ़ा था कि उक्त युवक ने धक्का मुक्की कर उसके हाथ से एटीएम कार्ड छीन लिया। उसने धमकी दी कि अगर तुने पुलिस को कॉल किया, तो जेल से बाहर आकर जान से मार दूंगा। उसके भागने पर पीड़ित युवक ने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर एटीएम गार्ड और लोगों ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया। पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। 

वहीं, लोगों ने आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

5379487