Logo
Delhi Traffic Advisory: पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की आज दिल्ली में चुनावी जनसभा होने वाली है। इसके मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने कुछ रास्तों के ट्रैफिक डायवर्ट किया है।

PM Modi and Rahul Gandhi Rally in Delhi:  राजधानी दिल्ली में आज शनिवार को सियासी गर्मी के साथ-साथ सियासी पारा भी बढ़ने वाला है। दरअसल आज पीएम मोदी, सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिल्ली में रैली और जनसभा करेंगे। तीनों पार्टियों के दिग्गजों के दिल्ली में उतरने से आज दिल्ली का सियासी पारा काफी गर्म रहेगा। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के यमुना खादर ग्राउंड में आज जनसभा को संबोधित करेंगे।

चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के अशोक विहार के रामलीला मैदान में राहुल गांधी की पब्लिक मीटिंग रखी गई है। वहीं शनिवार को अरविंद केजरीवाल एक ही दिन में पांच जनसभाएं करने वाले हैं। बता दें कि दिग्गज नेताओं की रैलियों को देखते हुए दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

पीएम मोदी की दिल्ली में दो रैली 

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो ही रैलियां हैं और इन दो रैलियों में ही दिल्ली के सातों सीटें कवर की जाएंगी। 18 मई को यमुना खादर ग्राउंड में होने वाली रैली में तीन और 22 मई को द्वारका में होने वाली रैली में चार लोकसभा क्षेत्र कवर किए जाएंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी घोंडा विधानसभा के यमुना खादर ग्राउंड में रैली करेंगे। बाकी पार्टियों के स्टार प्रचारक भी अलग-अलग जगहों पर रोड शो करेंगे।

राहुल गांधी की पब्लिक मीटिंग आज

आज दिल्ली में पीएम मोदी, सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के पूर्व प्रेसिडेंट राहुल गांधी की रैली और पब्लिक मीटिंग होने वाली है। एक साथ दिल्ली के तीन अलग-अलग इलाकों में अपनी-अपनी पार्टी के तीनों बड़े नेता जनता को संबोधित करेंगे और अपने-अपने उम्मीदवार के लिए वोट करने की अपील करेंगे। दिल्ली की इस भीषण गर्मी के बीच मीटिंग को सफल बनाने की बड़ी चुनौती है, कांग्रेस के स्थानीय नेता इस रैली को सफल बनाने में जुटे हुए हैं। चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के अशोक विहार स्थिति रामलीला मैदान में राहुल गांधी की पब्लिक मीटिंग रखी गई है।

AAP की पांच-पांच जनसभाएं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज शनिवार को अरविंद केजरीवाल एक ही दिन में पांच-पांच जनसभाएं करने वाले हैं। उनकी पहली जनसभा दोपहर दो बजे नजफगढ़ में, दूसरी मोहन गार्डन, तीसरी चाणक्य प्लेस, चौथी हरि नगर घंटा घर और पांचवीं शाम 6 बजे मादीपुर में होगी। बता दें कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक एक्टिव हो गए हैं और एक के बाद एक बड़े-बड़े नेता दिल्ली की सड़कों पर उतर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- आम आदमी पार्टी के दस कांड: ईडी ने AAP को बनाया आरोपी, सीएम केजरीवाल की इन गलतियों से बर्बाद हो रही पार्टी

दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

पीएम नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और सीएम अरविंद केजरीवाल की रैली को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कई रास्तों को डायवर्ट किया है। एडवाइजरी के मुताबिक दोपहर 2:00 बजे से यमुना खादर क्षेत्र, करतारपुर (शास्त्री पार्क पुस्ता रोड) के आसपास विशेष यातायात व्यवस्था प्रभावी होगी। इसके अलावा रामलीला मैदान, अशोक विहार फेज-IV) के आसपास विशेष यातायात व्यवस्था प्रभावी होगी।

5379487