Logo
दिल्ली पुलिस ने एसएक्स 4 गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने दिल्ली-एनसीआर में पुलिस की नाक में दम कर रखा था।

Delhi Crime News: बॉलीवुड मूवी अंदाज अपना अपना से प्रभावित होकर लूट और चोरी की वारदात करने वाले एक बदमाश को उसके सहयोगी के साथ पकड़ा गया है। एसएक्स 4 गैंग के नाम से फेमस हो चुकी इस जोड़ी ने दिल्ली एनसीआर में पुलिस की नाक में दम कर रखा था। आरोपियों के नाम बदायूं, यूपी निवासी 29 वर्षीय राजवीर चौहान व एटा, यूपी निवासी 22 वर्षीय शैलेन्द्र बताए गए हैं। लगभग एक हजार सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंची।

दिल्ली पुलिस ने दी यह जानकारी

डीसीपी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि दिल्ली-एनसीआर में एसएक्स 4 और ब्रेजा कार सवार बदमाश लगातार वारदात कर रहे थे। इनके बारे में इनपुट मिला था कि बदमाश हर वारदात के समय कार की नंबर प्लेट बदल देते हैं। छह मोबाइल टावर के डंप डाटा का विश्लेषण करने के बाद कुछ संदिग्ध मोबाइल नंबरों पर नजर रखी गई।

सीसीटीवी कैमरे से मिला आरोपियों का सुराग

सीसीटीवी कैमरे से भी आरोपियों का सुराग मिला और दोनों बदमाशों को दबोच लिया गया। आरोपी नोएडा से दिल्ली आकर वारदात करते थे। इनके पास से वारदात में इस्तेमाल एसएक्स 4 कार भी जब्त की गई है। आरोपी राजवीर ने बताया वे दिल्ली आकर पहले दिन में रेकी करते थे। इसके बाद रात को चोरी करते थे। लूट के माल का 60 फीसदी हिस्सा वह खुद रखता था।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस ने कई मामले सुलझाने का दावा भी किया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पुलिस इनके अन्य साथियों और मददगारों की पहचान करने में जुटी है।

5379487