Logo
दिल्ली पुलिस ने गोगी गैंग के नाबालिग समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें से बालिग आरोपी के खिलाफ 25 से ज्यादा केज पहले से दर्ज हैं।

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने जहांगीरपुरी इलाके में हुए मर्डर केस में एक नाबालिग समेत दो आरोपियों को पकड़ा है। बालिग आरोपी का नाम जितेन्द्र उर्फ थिएटर है। आरोपी 25 से ज्यादा मामलों में शामिल रहा है।

मर्डर केस में थे फरार

पुलिस के मुताबिक, हत्या का यह केस छह जून को सामने आया था। इसमें आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मोइदुल नामक शख्स की पुरानी दुश्मनी के कारण हत्या कर दी थी। मृतक मोइदुल ने तिहाड़ जेल में जितेंद्र उर्फ गोगी पर तेज धार दार चीज से हमला किया था। क्राइम ब्रांच को हाल ही में जहांगीरपुरी मर्डर में शामिल आरोपियों के बारे में एक इनपूट मिला था, इसके बाद पहले नाबालिग को पकड़ा गया। उसके घर से खून से सनी टीशर्ट भी बरामद की गई। जांच मुख्य आरोपी जितेन्द्र पर केंद्रित हुई। वह लगातार अपना फोन बंद किए हुए था।

आरोपी जितेन्द्र जहांगीरपुरी इलाके का हिस्ट्रीशीटर

पुलिस ने उसके करीबी लोगों के नंबरों को सर्विलांस पर लिया और फिर जितेंद्र को मंगोलपुरी इलाके से पकड़ लिया गया। आरोपी जितेन्द्र जहांगीरपुरी इलाके का हिस्ट्रीशीटर है। इसने मोइदुल से बदला लेने के इरादे से उस पर चाकू से हमला किया था। नाबालिग आरोपी की उम्र 15 साल है। सातवीं में ही पढ़ाई छोड़ वह जितेन्द्र के संपर्क में आया और उसके साथ मिल गया।

टिल्लू ताजपुरिया का शार्प शूटर गिरफ्तार

इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने रोहिणी से मुठभेड़ के बाद टिल्लू ताजपुरिया गैंग के कथित शार्प शूटर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार शूटर का नाम 29 वर्षीय सुमित बताया गया है। कंझावला थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में सुमित पैरोल मिलने के बाद भाग गया था। इसके साथ ही अलीपुर थाने में दर्ज हत्या के एक और मामले में वह वांछित था।

डीसीपी गुरइकबाल सिंह सिद्धू के अनुसार, रोहिणी जिले के स्पेशल स्टाफ को सुमित के बारे में इनपुट मिला था। वह टिल्लू के अलावा संदीप उर्फ ढीला गिरोह से भी संबंध रखता है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि यही वह मेन कड़ी है जो ताजपुरिया गिरोह के लिए हथियारों की व्यवस्था करता था। इस पर पहले हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज थे।

5379487