Logo
Delhi Cop Son Murder Case: पुलिस ने अभिषेक को पकड़ लिया है और उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया। लक्ष्य की कार को खरखौंदा से बरामद कर लिया गया है।  पुलिस विकास भारद्वाज का पता लगाने के प्रयास तेज कर रही है।

Delhi Cop Son Murder Case: दिल्ली में पुलिस विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त यशपाल सिंह के 24 साल के बेटे लक्ष्य चौहान की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम उस वक्त दिया गया, जब लक्ष्य और उसके दोस्त शादी समारोह से लौट रहे थे। लौटते समय रास्ते में नहर किनारे लक्ष्य पेशाब करने लगा, तभी उसके दोस्तों ने उसे लात मारकर नहर में धक्का दे दिया। लक्ष्य की डूबकर मौत हो गई। इस बात का खुलासा होने पर शुक्रवार को पहले से दर्ज एफआईआर में हत्या की धारा जोड़ दी गई है। वहीं, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। अभी तक शव का पता नहीं चल सका है। 

तीस हजारी कोर्ट में प्रैक्टिस करता था लक्ष्य चौहान
दरअसल, दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले में तैनात पुलिस सहायक आयुक्त यशपाल सिंह का 24 वर्षीय बेटा लक्ष्य चौहान तीस हजारी कोर्ट में वकालत करता था। वह 22 जनवरी की दोपहर एक अन्य वकील के साथ क्लर्क के रूप में काम करने वाले विकास भारद्वाज और अभिषेक नाम के एक अन्य शख्स के साथ हरियाणा के भिवानी में एक शादी में गया था। लेकिन वापस घर नहीं लौटा। इस पर एसीपी यशपाल सिंह ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस तलाश में जुट गई। 

जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, यह पता चला कि लक्ष्य चौहान और विकास भारद्वाज के बीच वित्तीय विवाद बढ़ गया था। जिसके कारण लक्ष्य चौहान को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बनाई गई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर नरेला के पंजाबी कॉलोनी के रहने वाले अभिषेक को हिरासत में लिया। पूछताछ की गई तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया। 

प्लानिंग के तहत नहर के किनारे कार से बाहर आए दोनों दोस्त
अभिषेक के अनुसार, विकास भारद्वाज से लक्ष्य चौहान ने कर्ज लिया था। जब भी विकास अपने पैसे मांगता तो लक्ष्य दुर्व्यहार करता था। पैसे देने से इंकार कर दिया था। इससे दोनों के बीच तनाव काफी बढ़ गया था। प्लानिंग के तहत 22 जनवरी को अभिषेक और विकास मिले और लक्ष्य की गाड़ी में सवार हो गए।

शादी समारोह के बाद जब देर रात सभी वापस हो रहे थे तो पानीपत में कार रोकी और सभी बाहर आ गए। लक्ष्य मुनक नहर के किनारे खड़े होकर पेशाब कर रहा था। तभी विकास और अभिषेक ने उसे धक्का दे दिया। इसके बाद दोनों लक्ष्य की कार लेकर वहां से भाग गए। विकास उसे नरेला छोड़कर चला गया। 

पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी
पुलिस ने अभिषेक को पकड़ लिया है और उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया। लक्ष्य की कार को खरखौंदा से बरामद कर लिया गया है।  पुलिस विकास भारद्वाज का पता लगाने के प्रयास तेज कर रही है।

CH Govt hbm ad
5379487