Logo
दिल्ली के वेलकम इलाके में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में बदमाश को एक गोली लगी है। इसके खिलाफ आठ आपराधिक मामले दर्ज है।

Delhi Police Encounter: दिल्ली पुलिस और एक कुख्यात बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। जानकारी के अनुसार, उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके के जनता मजदूर कालोनी में ये मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश की पहचान सलमान उर्फ जेडी के रूप में हुई है। पुलिस को इसके तलाश लंबे समय से थी।

पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़

पुलिस ने इस संबंध में बताया कि सलमान की तलाश में कई बार छापेमारी भी की, लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था। इस बीच पुलिस टीम को इसके बारे में इनपुट मिला था। जिसके बाद टीम का गठन कर ट्रैप लगाया गया और बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

बदमाश को लगी गोली

डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की के मुताबिक, वेलकम थाना पुलिस को सूचना मिली कि सलमान उर्फ जेडी जनता मजदूर कालोनी स्थित अपने घर पर आने वाला है। सूचना मिलते ही टीम का गठन किया गया और सलमान के घर के आसपास ट्रैप लगाया। इस दौरान वह तड़के तकरीबन 3:30 बजे जैसे ही अपने घर के पास ईदगाह रोड पर पहुंचा, तो पुलिस टीम ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश करने लगा।

पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, लेकिन वह छत के रास्ते कूदकर फरार हो गया। इस बीच सुबह करीब 10.35 बजे वेलकम थाना पुलिस को कॉल मिली कि एक युवक घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हुआ है। जिसे कमर के नीचे गोली लगी है। सूचना पाते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और सलमान को दबोच लिया। इसके अलावा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

5379487