Logo
Delhi Poster War: दिल्ली की राजनीति में फिर से पोस्टर वार शुरू हो गया है। पहले आप के खिलाफ पोस्टर्स लगे थे, अब बीजेपी के खिलाफ दिल्ली की सड़कों पर पोस्टर्स लगाए गए हैं।

Delhi Poster War: दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है। दिल्ली में चुनाव तो अगले साल होना है, लेकिन अभी से दिल्ली की सभी पार्टियां और उनके तमाम नेता चुनावी जंग जैसी लड़ाईयां लड़ रहे हैं। कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राजधानी के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे और कहा कि दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने दिल्ली की कानून व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। दिल्ली में गैंगस्टर खुले आम क्राइम कर रहे हैं। अब आज यानी 30 सितंबर को दिल्ली में पोस्टर वार शुरू हो गया है।

बीजेपी के खिलाफ पोस्टर में क्या लिखा है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली में जगह-जगह बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं, इन पोस्टर्स में लिखा है 'भाजपा ने दिल्ली को बनाया गैंगस्टर की राजधानी'। इस पोस्टर में कुछ प्रतीकात्मक तस्वीर भी है, जिसमें एक ओर बदमाश गोली चला रहा है और दूसरी ओर आम आदमी बच रहा है। इसके अलावा इस पोस्टर में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल भी है। आज सुबह जब लोग दिल्ली की सड़कों पर निकले तो इन पोस्टर्स को देखा गया। इस पर मनीष सिसोदिया की प्रतिक्रिया भी आई है।

कानून व्यवस्था पर आप का वार

मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के खिलाफ इन पोस्टर्स पर ट्वीट करते हुए लिखा सही बात है, भाजपा ने दिल्ली को गैंगस्टरों की राजधानी बना दिया है। सिसोदिया बोले जिस तरह रोजाना किसी न किसी व्यापारी के यहां गोलियां चलने, फिरौती मांगने की घटनाएं हो रही हैं, इससे साफ है कि इन गैंगस्टरों को भाजपा का वरदहस्त प्राप्त है। अगर भाजपा दिल्ली की चुनी हुई सरकार के काम रोकने की जगह दिल्ली की कानून व्यवस्था सुधारने पर ध्यान दे तो दिल्ली वालों का भला होगा।

AAP के खिलाफ लगे थे पोस्टर्स

करीब एक सप्ताह पहले दिल्ली में सड़कों पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए थे, उन पोस्टर्स में लिखा था 'दस साल दिल्ली बेहाल, बाय-बाय फर्जीवाल। अब दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी के खिलाफ पोस्टर्स लगाए गए हैं, यह चुनाव के पहले की बगावत है। अब सोचने वाली बात है कि जब राजधानी में चुनाव होगा, तब दिल्ली में किस लेवल की राजनीति होगी।

ये भी पढ़ें:- सुबह सड़कों पर दिखी AAP: सीएम आतिशी से लेकर मंत्री-विधायक भी उतरे, दिल्ली को गड्ढा मुक्त बनाने की कवायद

5379487