Logo
बर्गर किंग हत्याकांड के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस का कहना है कि ये आरोपी हमलावर को बाइक पर बैठाकर लाया था।

Burger King Murder Case Update: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग हत्याकांड (Burger King Murder Case) के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट किया है। खबरों की मानें, तो पकड़ा गया आरोपी हमलावर को बाइक पर बैठा कर बर्गर किंग के आउटलेट पर लाया था। फिलहाल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

दरअसल, अमन जून (26) नाम का युवक 18 जून को अपनी महिला मित्र अनु के साथ सुभाष नगर के बर्गर किंग फूड आउटलेट पर आया था। इसी दौरान दो हमलावरों ने अमन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। अमन अपनी जान-बचाने के लिए इधर-उधर भागा। लेकिन, हमलावरों ने उस पर करीब 38 राउंड फायरिंग की। इसमें अमन की मौत हो गई थी। वहीं जिस महिला मित्र के साथ अमन यहां आया था। वह 'लेडी डॉन' बताई जा रही है। जो हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़ी हुई है। उसी ने ही अमन को पहले अपने हनीट्रैप के जाल में फंसाया और फिर उसकी हत्या करा दी।

बर्गर किंग हत्याकांड का 14 सेकंड का वीडियो हुआ था लीक 
घटना के दो दिन बाद बर्गर किंग हत्याकांड का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। जो 14 सेकंड का था। इसमें हमलावर अमन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए नजर आ रहे थे। जैसे ही यह वीडियो मीडिया में आया तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद जांच के आदेश दिए गए। इसमें सुभाष नगर चौकी के एसआई और कांस्टेबल को सस्पेंड भी किया गया है। उन पर घटना से जुड़ा सीसीटीवी लीक करने का आरोप है। दोनों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है।  
 

 

5379487