Logo
election banner
दिल्ली के नारायणा थाना इलाके के कार शोरूम से फिर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। जहां कुछ दिनों पहले ही 15 राउंड फायरिंग हुई थी।

Naraina Car Showroom: दिल्ली के नारायणा थाना इलाके के कार स्ट्रीट शोरूम से फिर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यह वही कार शोरूम है जिस पर गत दिनों करीब 15 राउंड फायरिंग हुई थी। बदमाशों ने पांच करोड़ रंगदारी की मांग की थी। उक्त मामले में कई आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। ताजा मामले में पश्चिमी जिले की एएटीएस व नारायणा थाने की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसका नाम करण ढींगरा है। वह रानी बाग के ऋषि नगर का रहने वाला है। इस पर पहले भी रंगदारी समेत कई केस दर्ज बताए गए हैं।

नारायणा के कार शोरूम से फिर मांगी रंगदारी

पुलिस के अनुसार, चार अक्टूबर को रैपिडो डिलीवरी के जरिए हाथ से लिखा लेटर भेजकर कार स्ट्रीट शोरूम से रंगदारी मांगी गई थी। लेटर मिलते ही कार शोरूम मालिक ने पुलिस को सूचना दी। एसीपी ऑपरेशन अरविंद कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर मनीष चौधरी व नारायणा थाने की टीम को जांच शुरू की और रैपिडो के रूट व बुकिंग नंबर का गहन विश्लेषण किया।

एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस जांच के बाद आखिर में करण ढींगरा को दबोच लिया गया। इसके पास से वह मोबाइल व सिम कार्ड भी बरामद हो गया, जिससे रैपिडो सर्विस बुक करवाई गई थी। आरोपी गत दिनों हुई फायरिंग व रंगदारी की घटना से वाकिफ था और उसकी आड़ में रंगदारी वसूलना चाहता था।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में बेखौफ शूटर: कल रात कार शोरूम पर...आज सुबह मिठाई दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें फायरिंग की Video

बता दें कि बीते महीने ही नारायणा के इसी फ्यूजन कार शोरूम में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी की गई थी। दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया था कि शोरूम पर करीब 15 राउंड फायरिंग की गई। बदमाशों ने शोरूम में लगी शीशे की शीट को निशाना बनाकर फायरिंग की। बदमाशों ने फायरिंग करने के बाद शोरूम पर एक पर्ची फेंकी थी। पुलिस के मुताबिक, पर्ची पर नवीन, नीरज, बाली और भाऊ गैंग का नाम लिखा हुआ था। आरोपियों ने शोरूम के मालिक को धमकी दी थी। शोरूम के मालिक से आरोपियों ने पर्ची फेंक कर पांच करोड़ रुपये की मांग की थी। इस मामले में पुलिस अभी तक कई आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

5379487