Logo
Road Accident in Rewari: हरियाणा के रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर सीहा के पास आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां रोडवेज बस और कार की भीषण भिड़ंत हो गई। इस हादसे में लोगों की मौत हो गई है।

Rewari Accident: हरियाणा के रेवाड़ी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल रेवाड़ी- महेंद्रगढ़ रोड पर सीहा के पास आज बुधवार सुबह रोडवेज बस और कार के टक्कर से भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में कार सवार लोगों की मौत हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं। राहगीरों ने मौके पर बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन तब तक कार में सवार सभी लोग दम तोड़ चुके थे। मिली जानकारी के मुताबिक महेंद्रगढ़ के गांव चान्गरोड़ रोड से कार सवार पांच लोग शादी समारोह में भाग लेने के बाद अपने गांव लौट रहे थे।

जब उनकी कर सिया के निकट पहुंची तो सामने से आ रही रोडवेज की बस ने कार को टक्कर मार दी‌। तेज टक्कर की वजह से कार का अगला हिस्सा बस के अंदर घुस गया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। बस में बैठे यात्रियों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकलने का कार्य शुरू किया। कार के आगे की सीट पर बैठे चालक व दूसरे व्यक्ति के चिथड़े उड़ गए। हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को अस्पताल भिजवाया। इसके साथ ही पुलिस ने रोडवेज बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले लोग चर्खी दादरी के रहने वाले थे। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

ये भी पढ़ें:- सोनीपत में नाहरा के पास अनियंत्रित होकर रजबाहे में गिरी कैब, कैब चालक सहित तीन की मौत

सोनीपत में भी हुआ बड़ा सड़का हादसा

इससे पहले बीते दिन मंगलवार को सोनीपत हाइवे पर भी एक सड़क हादसा हो गया था। जहां पर एक कैप्यूस ट्रर और रेत से लदे ट्रक में भीषण टक्कर हो गई थी। जिसमें चालक गंभीर रुप से घायल हो गए थे।लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487