Logo
Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर में युवक को चाकू दिखाकर दो बदमाश लाखों रुपये लेकर फरार हो गए है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के आदर्श इलाके से लूट का मामला सामने आया है। आदर्श नगर इलाके के HDFC बैंक के पास कुछ बदमाशों ने युवक से चाकू की नोक पर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश युवक को चाकू दिखाकर बैग लेकर फरार हो गए। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि बैग में करीब साढ़े नौ लाख रुपये थे। आदर्श नगर की पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने और मामले को सुलझाने में लगी हुई है। 

दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

यह वारदात साल के पहले दिन की है। जब एक व्यक्ति आजादपुर मंडी के पास वाली बैंक में 9,50,000 रुपये जमा करवाने के लिए जा रहा था। युवक बैंक में रकम को जमा करवाने के लिए जा ही रहा था, तभी कुछ बदमाशों ने उसको रोक लिया और चाकू दिखाकर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी 

दरअसल, जिस जगह पर घटना को अंजाम दिया गया है, वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। बदमाशों को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह कैमरे में कैद हो रहे हैं। पीड़ित ने आदर्श नगर थाना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने एक तारीख को दोपहर के समय वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए इलाके और आसपास के लोगों से मदद ले रही है। बता दें कि आदर्श नगर में इससे पहले भी कई बार लूटपाट की घटना सामने आई है। पुलिस लगातार आरोपियों की पकड़ कर रही है।

5379487