Logo
जहांगीरपुरी इलाके में क्लासमेट को छात्र से मजाक करना भारी पड़ गया। नाबालिग छात्र ने मजाक करने पर अपने साथ पढ़ने वाले साथी पर चाकू से हमला कर दिया।

Delhi Crime News: नॉर्थ वेस्ट जिले के जहांगीरपुरी इलाके के स्कूल में क्लासमेट को छात्र से मजाक करना भारी पड़ गया। नाबालिग छात्र ने मजाक करने पर अपने साथ पढ़ने वाले साथी पर चाकू से हमला कर दिया। इस घटना के छात्र को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं, पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को पकड़ कर बाल सुधार केंद्र भेज दिया।

मजाक करना युवक को पड़ा भारी

जानकारी के अनुसार, जहांगीरपुरी इलाके में एक सरकारी स्कूल में 11वीं के दो छात्रों के बीच मजाक करने को लेकर विवाद हो गया। मजाक-मजाक में दोनों के बीच मारपीट हो गई। दोनों छात्रों के बीच यह विवाद गुरुवार 18 जुलाई को हुआ। इसके अगले दिन शुक्रवार यानी 19 जुलाई को नाबालिग छात्र स्कूल के अंदर चाकू लेकर पहुंच गया और चलती क्लास में अपने साथी पर हमला कर दिया।

क्लासमेट को स्कूल के अंदर मारा चाकू

हालांकि, इससे पहले क्लास के अन्य छात्रों ने दोनों के बीच सुलह करवा दिया। इसके कुछ बार मौका मिलते ही एक छात्र ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल छात्र को इलाज के लिए भेजा गया। जहां से छात्र को हायर सेंटर में रेफर कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर शुरू कर दी। इसके साथ ही आरोपी छात्र को बाल सुधार गृह भेज दिया।

16 जुलाई को खून से लथपथ मिली थी युवक की लाश

बता दें कि जहांगीरपुरी इलाके में आए दिन कोई न कोई अपराध का मामला सामने आता रहता है। बीते दिनों ही जहांगीरपुरी इलाके में मंगलवार दोपहर यानी 16 जुलाई को करीब दो बजे ई ब्लॉक में खून से लथपथ एक युवक की लाश मिली थी। मृतक की पहचान भारत यादव के रूप में हुई थी।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि तीन लोगों ने युवक पर चाकू से हमला किया था। पुलिस ने आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई और दो को अरेस्ट कर लिया। पुलिस अब इनके तीसरे साथी राजन को तलाश रही है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि पिटाई का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

5379487