Logo
DDA Flats Scheme: डीडीए की इस योजना में फ्लैट्स की ई-नीलामी 5 से 10 फरवरी के बीच होगी। जो भी डीडीए के ये फ्लैट्स खरीदना चाहता है, वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं।

DDA Flats Scheme: दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) की ओर से फेस्टिवल धमाका  आवासीय योजना के तहत दूसरा चरण 7 फरवरी, 2024 से शुरू होगा। यह योजना पहले आओ पहले पाओ के आधार पर रखी गई है। 7 फरवरी को सुबह 11 बजे से सभी लोग डीडीए में फ्लैट लेने के लिए बुक करवा सकते हैं। 

डीडीए की योजना में शामिल हैं ये फ्लैट 

डीडीए की इस योजना में द्वारका में ईडब्ल्यूएस, एमआईजी, लोकनायक पुरम, नरेला और एलआईजी के फ्लैट उपलब्ध हैं। डीडीए के अनुसार, इस योजना में लोग अपनी पसंद का फ्लैट बुक कर सकते हैं। इस स्कीम के तहत द्वारका सेक्टर-19 बी में ईडब्ल्यूएस, लोकनायक पुरम पॉकेट ई में एमआईजी, नरेला के सेक्टर जी-2 पॉकेट तीन में ईडब्ल्यूएस और एलआईजी, नरेला के सेक्टर जी-2 पॉकेट-5 में ईडब्ल्यूएस व एलआईजी, नरेला के सेक्टर जी-2 पॉकेट 6 में ईडब्ल्यूएस व एलआईजी उपलब्ध हैं।

5 से 10 फरवरी के बीच होगी ई-नीलामी 

डीडीए के अधिकारियों ने बताया कि लोग डीडीए की वेबसाइट पर जाकर ज्यादा से ज्यादा जानकारी ले सकते हैं। वहीं प्रीमियर हाउसिंग स्कीम के सेकंड फेज की ई-नीलामी 5 से 10 फरवरी के बीच दोपहर 11 से 12 बजे तक होगी। 5 फरवरी को एमआईजी फ्लैट का और द्वारका के पेंटहाउस, 6 को द्वारका के सुपर एचआईजी, 7 को द्वारका के एचआईजी, 8 को द्वारका के एचआईजी फ्लैट्स और 9 व 10 फरवरी को द्वारका के एचआईजी फ्लैट्स की ई नीलामी होगी। जिन लोगों को डीडीए के ये फ्लैट्स खरीदने हैं, वह ज्यादा जानकारी के लिए डीडीए की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

5379487