Logo
Pitbull Attacks on Girl: दिल्ली में शुक्रवार रात पिटबुल कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया है। बच्ची का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Pitbull Attacks on Girl: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले कई दिनों से कुत्ते मासूम बच्चों पर हमला कर अपना शिकार बना रहे हैं। रोजाना दिल्ली में कहीं न कहीं से कोई मासूम बच्चा कुत्ते का शिकार बन ही जाता है। वहीं, शुक्रवार रात को पिटबुल ने एक सात साल की बच्ची पर हमला बोल उसे लहूलुहान कर दिया। कुत्ते ने बच्ची को इस कदर काटा और पूरी तरह से खींच लिया। लड़की की मां ने बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को घटना की सूचना दी। 

पिटबुल कुत्ते ने मासूम पर किया हमला 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात 9 बजे के आसपास जगतपुरी थाने में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें महिला कॉलर का कहना था कि उसकी साल की बच्ची को उसके पड़ोसी के पिटबुल कुत्ते ने काट लिया और खींच लिया। पुलिस को मासूम के शरीर पर कई काटने के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। 

बता दें कि बीते दो दिन पहले ही गाजियाबाद के शालीमार गार्डन में पिटबुल कुत्ते ने 10 साल की मासूम बच्ची पर हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया था। बच्ची के मुंह, आंख और जांघ के पास काफी घाव हो गए थे, जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगर बात की जाए कि दिल्ली में पिटबुल ने अभी तक कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है, तो करीब 5 मामले नए साल से आज तक सामने आ चुके हैं।

5379487