Logo
दिल्ली शास्त्री पार्क इलाके में एक 22 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Shastri Park Murder: राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक की पहचान 22 वर्षीय मुस्तकीम के रूप में हुई है। वह शास्त्री नगर में इलाके का ही रहने वाला था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में पुलिस ने जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को करीब एक बजे सूचना प्राप्त हुई कि शास्त्री पार्क के बुलंद मस्जिद के पास एक युवक को गोली मार दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पता चला कि घायल युवक को शास्त्री पार्क के जग प्रवेश अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक चांदनी चौक की एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन के तौर पर काम करता था।

22 वर्षीय युवक को मारी गोली

डीसीपी ने बताया कि शास्त्री पार्क इलाके में एक 22 वर्षीय युवक मुस्तकीम की गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर मौजूद सोहेल नाम के युवक ने पूछताछ में बताया की यासीन नाम के शख्स ने मुस्तकीम की गोली मारकर हत्या की है। सोहेल ने पुलिस को आगे बताया कि आरोपी ने उस पर भी गोली चलाई थी, लेकिन वह बाल बाल बच गया।

पुलिस ने बताया कि सोहेल शादीशुदा है और उसका पत्नी से तलाक हो गया था। सोहेल की एक डेढ़ साल की बच्ची भी है। सोहेल की पत्नी तलाक के बाद इलाके के ही रहने वाले यासीन से शादी करना चाहती थी। सोमवार की रात यासीन और उसकी पत्नी बुलंद मस्जिद के पास एक साथ टहल रहे थे, तभी सोहेल ने पत्नी से बात करने की कोशिश की। इस दौरान यासीन भड़क उठा और उन दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

कहासुनी में मारी गोली

इस कहासुनी में ही यासीन ने सोहेल और मुस्तकीम पर गोली चला दी। इसमें एक गोली मुस्तकीम को लग गई। इसके बाद मुस्तकीम को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस घटना के बाद यासीन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस आरोपी यासीन को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

5379487