Logo
मानसून की पहली बारिश ने आम जनता के साथ दिग्गज नेताओं की मुसीबत को भी बढ़ा दिया। समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव को अपनी कार तक पहुंचने के लिए अपने कर्मचारियों का सहारा लेना पड़ा। वह कर्मचारियों की गोद में बैठ कर अपनी कार तक पहुंचे।

Delhi Rain: राजधानी दिल्ली में मानसून की पहली बारिश से जहां आम जनता तो परेशान हुई। वहीं दिग्गज नेताओं को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, सपा सांसद रामगोपाल यादव का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें उनके स्टाफ के कर्मचारी उन्हें गोद में बैठाकर कार तक ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

शुक्रवार की सुबह हुई भारी बारिश से समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव के घर में भी बारिश का पानी भर गया। ज्यादा जलभराव की वजह से सपा नेता खुद पैदल चल कर अपनी कार में नहीं बैठ सके। जिसकी वजह से उनके स्टाफ को उन्हें गोद में उठाना पड़ा। इसके बाद राम गोपाल यादव कार में बैठकर रवाना हो गए।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपा सांसद राम गोपाल यादव को उनके स्टाफ के दो कर्मचारियों ने उठा रखा है और वह उन्हें कार में बिठाते हुए नजर आ रहे हैं।  कहा जा रहा है कि सपा सांसद रामगोपाल यादव पार्लियामेंट जाने के लिए घर से निकले थे। 

नालों की सफाई होती तो ये स्थिति नहीं होती 

इस पर रामगोपाल यादव ने कहा कि ''एनडीएमसी तैयार नहीं है। बारिश देर से हुई। लेकिन, इसके बाद भी नालों की सफाई नहीं हुई है। अगर समय से नालों की सफाई हो जाती तो ऐसी स्थिति नहीं आती। उन्होंने कहा कि नीति आयोग के एक सदस्य, मंत्री, गृह राज्य मंत्री, अन्य मंत्री, नौसेना एडमिरल, जनरल यहां रहते हैं। लेकिन, जलजमाव होने पर आवागमन में परेशानी होती है। आप देख सकते हैं कि संसद में जाने के लिए मुझे क्या करना पड़ा। मैं सुबह 4 बजे से एनडीएमसी अधिकारियों से बात कर रहा हूं। उन्हें पंप लगाकर पानी बाहर निकलवाना चाहिए, पानी हमारे घरों में घुस गया है।''

 

5379487