Logo
New Delhi Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक संदिग्ध वस्तु मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद मौके पर बम निरोधक दस्ते की टीम पहुंची और जांच में जुट गई।

Suspected Item Found in Railway Station: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, पुलिस उपायुक्त रेलवे के मुताबिक यहां पर पहाड़गंज की तरफ कूड़े के ढेर में कुछ संदिग्ध वस्तुएं मिली हैं। इसके बाद बम निरोधक दस्ते यानी (BDS) की मौके पर पहुंची और जांच की। हालांकि, इसमें कोई विस्फोटक नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक इसमें ग्रेनेड मिला है, जो कि आर्मी ट्रेनिंग में इस्तेमाल किया जाने वाला वॉल ग्रेनेड है। इसमें पटाखे का बारूद डालकर ट्रेनिंग में इस्तेमाल किया जाता है। इसमें कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं है जिससे जान-माल को नुकसान पहुंचे। मौके पर दिल्ली पुलिस की टीम भी मौजूद है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 

ये भी पढ़ें:-  UP के मिर्जापुर में इलेक्शन ड्यूटी में तैनात 5 होमगार्ड्स की हीटवेव से मौत, 16 अस्पताल में भर्ती

इससे पहले भी हुई थी इस तरह की घटना

जानकारी के मुताबिक कूड़े के ढेर में एक संदिग्ध वस्तु मिली। इसके बाद राहगीर ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस मौके पर बम निरोधक दस्ते के साथ पहुंची और जांच में जुट गई। बता दें कि दिल्ली में संदिग्ध वस्तु मिलने की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। इससे पहले 4 मई को दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया था। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487