Logo
Delhi Crime: दिल्ली के स्वरूप नगर थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी वाहनों की चोरी कर उनके पार्ट्स को अलग-अलग करके दिल्ली-एनसीआर में बेचते थे।

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर थाना पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की दस बाइक बरामद की गई है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों का पता लगाने की कोशिश में जुटी है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि ये वाहनों की चोरी कर उनके पार्ट्स को अलग-अलग इलाकों में जाकर बेचते थे।

वाहन चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार 

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त रवि कुमार का कहना है कि इन चोरों की पहचान चेतन और अरविंद जैन के रूप में हुई है। इन्हें पकड़ने के लिए एसएचओ स्वरूप नगर की देखरेख में एक टीम गठित की गई थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त मुखबिर और तकनीकी निगरानी से जानकारी मिली कि चेतन स्वरूप नगर के डीसीएम कॉलोनी में रहता है।

अलग-अलग जगह में बेचते थे बाइक के पार्ट्स

पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, आरोपी चेतन को उसके घर से गिरफ्तार किया। इसके घर से मोटरसाइकिल के कई पार्ट्स भी मिले हैं। चेतन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि पहले वह मोटरसाइकिल की चोरी करता था। फिर अपने साथियों की मदद से बाइक के पार्ट्स को अलग-अलग कर बेचता था। 

अरविंद जैन उर्फ काके के घर से मिली आठ बाइक

पूछताछ के आधार पर इसके एक अन्य सहयोगी अरविंद जैन उर्फ काके को पुलिस ने बुराड़ी स्थित सुशांत विहार से गिरफ्तार किया। इसकी दुकान में जब छापमेरी की गई तो चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद हुई। इनमें से दो मोटरसाइकिल के पार्ट्स खुले हुए मिले। पुलिस ने बताया कि इन चोरों की गिरफ्तारी होने से दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज 10 मामले सुलझाए गए हैं। फिलहाल, मामले में आगे की जांच की जा रही है। 

5379487