Logo
आतिशी को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले पर पार्टी की ही राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आतिशी के माता-पिता आतंकी अफजल गुरु को बचाने के लिए लड़े।

Swati Maliwal Attack On Atishi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शाम सोमवार (17 सितंबर) को अपने पद से इस्तीफा देंगे। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री आवास पर विधायक दल की बैठक बुलाई और आतिशी को नया मुख्यमंत्री बनाए जाने का प्रस्ताव रखा। सीएम केजरीवाल के प्रस्ताव पर सभी विधायकों सहमति जताई। आतिशी को नया मुख्यमंत्री बनाए जाने पर पार्टी की ही राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के लिए बहुत दुखद दिन है। आतिशी के माता-पिता आतंकी अफजल गुरु को बचाने के लिए और आज उसे ही दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया जा रहा है।

आतिशी पर स्वाति मालीवाल का बड़ा आरोप

आतिशी दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं। इस पर आम आदमी पार्टी की ही राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बड़ा आरोप लगाया है। दरअसल, स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के नए सीएम को तौर पर आतिशी का नाम सामने आते ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि आतिशी के माता-पिता ने आतंकवादी अफजल गुरु को फांसी से बचाने के लिए लड़ाई लड़ी।

5379487