Logo
Delhi Youth Murder: पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद लूटपाट था। आरोपी ने पहले पीड़ित का गला घोंटा, जिससे वह बेहोश हो गया, फिर उस पर कई बार चाकू से वार किया।

Delhi Youth Murder: दिल्ली से बड़ी खबर है। मंगलवार की रात दिल्ली की सड़क पर एक 18 वर्षीय लड़के पर एक नाबालिग ने 60 से अधिक बार चाकू से हमलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद नाबालिग ने जश्न मनाया। वह शव के बगल में खड़े होकर डांस किया। घटनाक्रम का सीसीटीवी सामने आया है, जो बेहद परेशान करने वाला है। इसलिए हम उसे नहीं दिखा रहे हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी ने बिरयानी खाने के लिए 350 रुपए छीने। इससे पहले उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। 

पहले गला घोंटा, फिर चाकू से किया वार

यह वारदात पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में हुई। सीसीटीवी फुटेज में किशोर हमलावर को पीड़ित को चाकू मारते हुए और फिर लाश के बगल खड़े होकर नाचते हुए दिखाया गया है। जानकारी के अनुसार आरोपी ने पीड़ित पर 60 से अधिक बार चाकू से वार किया। पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे का मकसद लूटपाट था। आरोपी ने पहले पीड़ित का गला घोंटा, जिससे वह बेहोश हो गया, फिर उस पर कई बार चाकू से वार किया।

पुलिस ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे। हत्या के 16 वर्षीय आरोपी ने कथित तौर पर युवक से लूटपाट की, जिसने विरोध किया और फिर उस पर हमला किया गया।

शव को घसीटकर गली में ले गया

सीसीटीवी कैमरे में आरोपी नाबालिग एक शव को घसीटते हुए एक संकरी गली में ले जाते हुए कैद हुआ है। वह यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह मर चुका है, पीड़ित की गर्दन पर बार-बार चाकू से वार करता हुआ दिखाई दे रहा है। वह कई बार सिर पर लात मारता है। फिर वह बेजान शरीर के ऊपर खड़ा हो जाता है और डांस करना शुरू कर देता है। 

मजदूर कॉलोनी के पास रात सवा 11 बजे की वारदात

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय तिर्की ने कहा कि मंगलवार को रात करीब 11.15 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि वेलकम इलाके में जनता मजदूर कॉलोनी में एक नाबालिग ने करीब 18 साल के एक युवक को लूटने के लिए चाकू मारकर हत्या कर दी। पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आरोपी पकड़ा गया

पुलिस ने आरोपी का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने कथित तौर पर पीड़ित से 350 रुपये छीने थे, जिसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया है।

5379487