Logo
Delhi NCR Events: दिल्ली के लोग वीकेंड पर सुबह से लेकर शाम तक के लिए घूमने निकल जाते हैं। अगर आप भी अपने वीकेंड को खास बनाना चाहते हैं, तो दिल्ली-एनसीआर में होने वाले इन इवेंट्स में जरूर जाना चाहिए।

Delhi NCR Events: राजधानी दिल्ली में शनिवार और रविवार के दिन विशेष कार्यक्रमों का आयोजन होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि लोग हफ्ते भर काम करके थक जाते हैं और अपने लिए समय नहीं निकाल पाते हैं। इसलिए अगर आप भी भाग दौड़ भरी जिंदगी में सुकून के पल के चाहते हैं, तो इन प्रोग्राम जाकर जरूर हिस्सा लें। 

लेजर वैली पार्क में एक्सपो का आयोजन
Expo at Leisure Valley Park
लेजी वैली पार्क में एक्सपो का आयोजन

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 22, 23 और 24 फरवरी तक लेजर वैली पार्क में एक्सपो का आयोजन चल रहा है। इसमें स्पोर्ट्स व फिटनेस से जुड़ी स्टॉल लगाई जाएंगी। साथ ही मैराथन के लिए पोर्टल पर फुल व हाफ मैराथन और 10 किलोमीटर की दूरी में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को रनिंग किट्स प्रदान की जाएगी। 

25 फरवरी को मैराथन का आयोजन 
Gurugram Marathon
गुरुग्राम मैराथन

गुरुग्राम में 25 फरवरी को आयोजित होने वाली मैराथन के लिए अभी तक 27 हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। इस बात की जानकारी जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। इस मैराथन में बाहर से आने वाले लोगों के मन में शहर के अच्छी छवि बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। 

दिल्ली में 25 फरवरी को बुंदेली उत्सव का आयोजन 
Bundeli festival
बुंदेली उत्सव

बुंदेलखंड विकास परिषद के सहयोग से अपनो बुंदेली ट्रस्ट द्वारा 25 फरवरी को नई दिल्ली के तालकटोरा में विशाल अपनो बुंदेली उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के जरिए बुंदेली धरा की सामाजिक, सांस्कृतिक एवं आर्थिक और राजनीतिक विरासत को देश व वैश्विक पटल पर पहचान दिलाने का प्रयास किया जायेगा। इस प्रोग्राम में कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने के लिए पहुंचेंगी। अगर आप भी अपने वीकेंड को खास बनाना चाहते हैं, तो इन प्रोग्राम में जरूर जाएं। 

5379487