Delhi NCR Events: राजधानी दिल्ली में शनिवार और रविवार के दिन विशेष कार्यक्रमों का आयोजन होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि लोग हफ्ते भर काम करके थक जाते हैं और अपने लिए समय नहीं निकाल पाते हैं। इसलिए अगर आप भी भाग दौड़ भरी जिंदगी में सुकून के पल के चाहते हैं, तो इन प्रोग्राम जाकर जरूर हिस्सा लें। 

लेजर वैली पार्क में एक्सपो का आयोजन
लेजी वैली पार्क में एक्सपो का आयोजन

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 22, 23 और 24 फरवरी तक लेजर वैली पार्क में एक्सपो का आयोजन चल रहा है। इसमें स्पोर्ट्स व फिटनेस से जुड़ी स्टॉल लगाई जाएंगी। साथ ही मैराथन के लिए पोर्टल पर फुल व हाफ मैराथन और 10 किलोमीटर की दूरी में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को रनिंग किट्स प्रदान की जाएगी। 

25 फरवरी को मैराथन का आयोजन 
गुरुग्राम मैराथन

गुरुग्राम में 25 फरवरी को आयोजित होने वाली मैराथन के लिए अभी तक 27 हजार से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। इस बात की जानकारी जिला उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। इस मैराथन में बाहर से आने वाले लोगों के मन में शहर के अच्छी छवि बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। 

दिल्ली में 25 फरवरी को बुंदेली उत्सव का आयोजन 
बुंदेली उत्सव

बुंदेलखंड विकास परिषद के सहयोग से अपनो बुंदेली ट्रस्ट द्वारा 25 फरवरी को नई दिल्ली के तालकटोरा में विशाल अपनो बुंदेली उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के जरिए बुंदेली धरा की सामाजिक, सांस्कृतिक एवं आर्थिक और राजनीतिक विरासत को देश व वैश्विक पटल पर पहचान दिलाने का प्रयास किया जायेगा। इस प्रोग्राम में कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने के लिए पहुंचेंगी। अगर आप भी अपने वीकेंड को खास बनाना चाहते हैं, तो इन प्रोग्राम में जरूर जाएं।