Logo
सीमापुरी थाना पुलिस ने लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस, एक चाकू, लूटे गए पैसे 6130 रुपये और अन्य सामान बरामद किए गए हैं।

Delhi: शाहदरा जिले की सीमापुरी थाना पुलिस ने प्लास्टिक बैग (कट्टे) पहनकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के पास से एक पिस्तौल, 2 जिंदा कारतूस, एक चाकू, लूटे गए पैसे 6130 रुपये और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। आरोपी के नाम तोशिफ उर्फ ​​तोशिब, साजिद उर्फ ​​तोता, कमरुद्दीन उर्फ ​​तकी बताए गए हैं। इस संबंध में पुलिस ने जानकारी दी है।

पिस्तौल और चाकू की नोक पर करते थे लूट

पुलिस ने बताया कि 18 जनवरी को लूट की एक कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया कि पिस्तौल और चाकू की नोक पर पैसे, आभूषण और मोबाइल फोन लूट लिया गया। सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम गठित की गई।

मुखबिरों की मदद से हुई पहचान

पुलिस ने जांच के दौरान 50 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले। पुलिस को सीसीटीवी में आरोपी अपनी पहचान छुपाने के लिए प्लास्टिक का कट्टा पहने हुए दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस ने अपने स्थानीय मुखबिरों को फुटेज दिखाई और आरोपी की पहचान की।

तोशिब की निशानदेही पर अन्य दो को दबोचा

पुलिस को एक आरोपी पहचान तोशिफ उर्फ तोशिब के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस न्यू सीमापुरी इलाके की झुग्गियों में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी के पास से अवैध पिस्तौल और 2 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपी ने मामला का खुलासा किया और अपने साथ दो लोगों के होने की सूचना दी। आरोपी तोशिब निशानदेही पर पुलिस ने अन्य दो आरोपी साजिद उर्फ ​​तोता, कमरुद्दीन उर्फ ​​तकी को भी गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों के पास से एक चाकू, लूटे गए पैसे 6310 रुपये और अपराध में इस्तेमाल प्लास्टिक बैग बरामद हुए।

5379487