Logo
Delhi Crime: नरेला में एक रिक्शा चालक का फोन छीन कर भाग रहे तीन झपटमारों को लोगों ने पकड़कर जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

Delhi Crime: दिल्ली में चोरी और स्नैचिंग की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। पुलिस के तमाम कोशिशों के बाद भी चोरों और झपटमारों पर लगाम नहीं लग पा रहा है। इस बीच झपटमारी की ऐसी ही खबर नरेला से आ रही है। यहां एक रिक्शा चालक का मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे तीन युवको को लोगों ने पकड़ लिया और निर्वस्त्र कर पिटाई की। पिटाई के बाद भीड़ थाने ले गई और तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया। झपटमारो की पिटाई का सारा घटना क्रम लोगों ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और वायरल कर दिया।पुलिस मामले की जांच में जुट गई  है। 

भीड़ ने की जमकर पिटाई और पुलिस के हवाले किया

जानकारी के मुताबिक आज शनिवार सुबह करीब 11 बजे नरेला रेलवे फाटक के पास चार युवकों ने एक ई-रिक्शा चालक से मोबाइल छीन लिया और भागने लगे। इसी दौरान रिक्शा चालक ने शोर मचाया और झपटमारों के पीछे दौड़ने लगा, लोगों की मदद से चार में से तीन युवकों को पकड़ लिया गया। हालांकि चौथा युवक मोबाइल लेकर भागने में कामयाब हो गया। इसके बाद लोगों ने तीनों युवकों को खूब पीटा और कपड़े भी उतरवाए। जानकारी के मुताबिक तीनों झपटमार कपड़े उतारने में आनाकानी कर रहे थे लेकिन भीड़ ने तीनों की थप्पड़ बरसाए जिसके बाद उन लोगों ने अपने कपड़े उतार दिए।

ये भी पढ़ें:- Delhi Police के एएसआई ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

वीडियो हो रहा वायरल

तीनों के कपड़े उतारने के बाद उनके हाथ को बांध दिया गया और लोग पिटते हुए थाने लेकर गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्सा लोग युवकों के कपड़ो में आग लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि यूजर्स वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और जमकर चुटकी ले रहे हैं। बता दें कि दिल्ली में लगातार चोरी और झपटमारी के चलते राजधानी के लोग क्राइम की घटनाओं से परेशान हो गए हैं। ऐसे में जब कोई स्नैचर भीड़ के हत्थे चढ़ जाता है, तो लोग उस पर सारा गुस्सा उतार देते हैं।

5379487