Logo
Delhi News: शाही ईदगाह पर वार्षिक इज्तिमा के चलते पुरानी दिल्ली के कई मार्गों को रविवार रात 9 बजे से सोमवार सुबह 11 बजे तक डायवर्ट किया जाएगा।

Delhi News: अगर आप भी उत्तरी दिल्ली और उसके आसपास के इलाके में रहते हैं, तो अगले दिन आपको सड़कों पर ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। शाही ईदगाह प्रबंधन समिति द्वारा वार्षिक इज्तिमा का आयोजन रविवार और सोमवार को उत्तरी दिल्ली स्थित शाही ईदगाह में किया जाएगा। इसके चलते ईदगाह के आसपास दो दिन यातायात प्रभावित रहने की संभावना जताई गई है। 

रविवार रात से शुरू होगा कार्यक्रम 

यह कार्यक्रम रविवार रात से शुरू हो जाएगा। इसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग रविवार शाम से ही उत्तरी दिल्ली स्थित ईदगाह पहुंचने लगेंगे। इज्तिमा कार्यक्रम के मद्देनजर रविवार रात 9 बजे से लेकर सोमवार सुबह 11 बजे तक ईदगाह के आसपास वाली सड़कों पर आवश्यकता अनुसार कई रूटों का डायवर्जन किया जाएगा। 

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों की दी सलाह 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह इस दौरान ईदगाह के आसपास की सड़कों से दूर रहें और वैकल्पिक रास्तों का ही इस्तेमाल करें। साथ ही, ट्रैफिक से लोगों को बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा बताए गए रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है। 

इन रूटों पर होगा डायवर्जन 

-आईएसबीटी कश्मीरी गेट 

-मोरीगेट लालबत्ती

-आजाद मार्केट चौक 

-बर्फखाना चौक 

-वाई पॉइंट केडी चौक 

-पंचकुइयां रोड गोल चक्कर 

-राजकुमार मार्ग 

-झंडेवालान गोल चक्कर 

-खोया मंडी 

-वाई पॉइंट फैज रोज से रानी झांसी रोड

-ईदगाह गोल चक्कर 

5379487