Logo
Delhi Accident: नजफगढ़ में बस के आगे आ जाने से मासूम बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। यह हादसा तब हुआ जब बच्चा अपने पिता के साई ई-रिक्शा से जा रहा था और वह अचानक से गिर गया।

Delhi Accident: नजफगढ़ थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हो गया है, जिसमे तीन साल के मासूम की बस से कुचल जाने से मौत हो गई है। यह हादसा तब हुआ जब बच्चा अपने पिता के साथ ई-रिक्शा से जा रहा था और अचानक से गिर गया। तब ही पीछे से आ रही कलस्टर बस ने मासूम को कुचल दिया। इस हादसे के बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने हंगामा कर दिया। वहां पर मौजूद लोगों ने गुस्से में आकर बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बस चालक ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।  

पुलिस  ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

पुलिस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपी बस चालक सुनील को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, बस को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच की जा रही है। पीड़ित परिवार रोशनपुरा में रहता है। बच्चे के पिता छोटे रसोई गैस सिलेंडर में गैस भरवाने के लिए जा रहे थे। तभी ही यह हादसा हो गया। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Accident: दिल्ली के पंचशील मेट्रो स्टेशन के पास सड़क हादसा, JCB की चपेट में आने से शख्स की मौत

ये है पूरा मामला 

बच्चे ने जिद की तो उसे भी पिता ने अपने साथ ले लिया। सिलेंडर भरवाने के बाद वह वापस ई-रिक्शा से दोनों घर लौट रहे थे। इस बीच मेन रोड पर अचानक बच्चा ई-रिक्शा से सड़क पर गिर गया। पीछे से आ रही नीले रंग की क्लस्टर बस ने मासूम को कुचल दिया और हादसा देखकर भीड़ भड़क गई। बाद में भीड़ ने बस चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन उसने भागकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और भीड़ को समझा-बुझाकर हटाया। 

CH Govt hbm ad
5379487