Logo
Badarpur Flyover Accident Today: दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक सड़क हादसा हुआ है। जहां एक कार डिवाइडर से टकराई और फिर एक ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार की हालत गंभीर है।

Badarpur Flyover Accident Today: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में शादी समारोह से कार में सवार होकर लौट रहे लोगों की ट्रक से टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार की हालत नाजुक बताई जा रही है। यह हादसा बदरपुर फ्लाईओवर पर हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भेज दिया है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी 

पुलिस अधिकारी  ने बताया कि कार में सात लोग सवार थे, जो शादी में शामिल होकर फरीदाबाद से लौट रहे थे। बदरपुर फ्लाईओवर पर कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार जाकर डिवाइडर से टकरा गई और एक ट्रक से टक्कर हो गई। आगे उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी लोगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया, जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। 

बदरपुर फ्लाईओवर से नीचे गिरा शख्स 

वहीं, शुक्रवार को बदरपुर फ्लाईओवर के पास एक सड़क हादसा हो गया था, जिसमें एक कार सवार चालक ने एक शख्स के स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी थी। हादसा इतना ज्यादा तेज था कि शख्स हवा में उड़ता हुआ फ्लाईओवर से नीचे गिर गया। इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे को देखने के बाद लोगों में भय हो गया है। इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

5379487