Logo
नोएडा सेक्टर 134 की जेपी विश टाउन सोसायटी की लिफ्ट में दो महिलाएं फंस गई। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्त के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। फिलहाल, दोनों महिलाएं सुरक्षित हैं। लेकिन, इस घटना के बाद काफी घबराई हुई हैं।

Noida Lift: दिल्ली से सटे नोएडा में दो महिलाएं लिफ्ट के अंदर फंस गई। कहा जा रहा है कि एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों महिलाओं को बाहर निकाला गया। यह घटना नोएडा सेक्टर 134 की है। जहां जेपी विश टाउन के कॉसमॉस टावर के 51 में दो महिलाएं फंस गई। इस घटना के बाद सोसायटी के लोग काफी घबराए हुए है और उनका कहना है कि मेंटेनेंस को लेकर लापरवाही की जा रही है। जिसकी वजह से सोसायटी में लिफ्ट फंसने के मामले बढ़ रहे है। इससे पहले गाजियाबाद में रविवार की को दो युवतियां सोसायटी की लिफ्ट में फंस गई थी। 

जानकारी के मुताबिक, जेपी विश टाउन में दो महिलाएं लिफ्ट में फंस गई। जब उन्हें लगा लिफ्ट नहीं खुल रही है तो उन्होंने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। महिलाओं का शोर सुनकर करीब 20 मिनट बाद गार्ड मौके पर पहुंचा और उसने मेंटेनेंस टीम को सूचना दी। इसके बाद काफी देर तक जब लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़कर महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकाला गया। दोनों महिलाएं काफी घबराई हुई हैं। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिलाओं का कहना है कि अचानक से लिफ्ट ने काम करना बंद कर दिया। घबराहट में उन्होंने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया। फिलहाल, हादसे में उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है। दोनों महिलाएं सुरक्षित हैं। वहीं इस घटना के बाद सोसायटी के लोगों ने मेंटेनेंस टीम पर गंभीर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि पिछले कुछ हफ्तों से लिफ्ट में खराबी की शिकायतें की जा रही है, लेकिन कोई समाधान नहींं हो रहा है। 

40 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही दो युवतियां
गाजियाबाद की ऑफिसर सिटी-2 के ए ब्लॉक में रविवार शाम को दो युवतियां लिफ्ट में फंस गई थी। ये दोनों युवतियां सातवीं मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर जा रही थी। जैसे ही लिफ्ट पहली मंजिल पर पहुंची तो झटके से रूक गई। युवतियों ने मदद के लिए लिफ्ट में लगा इंटरकॉम का बटन दबाया। लेकिन, वह काम नहीं किया। इसके बाद दोनों ने लिफ्ट का दरवाजा अंदर से पीटना शुरू किया। कहा जा रहा है कि करीब 35 मिनट तक युवतियां दरवाजा अंदर से खोलने की कोशिश करती रही। लेकिन, वह नहीं खुला। इसके बाद पहले फ्लोर पर लिफ्ट पकड़ने आए एक निवासी को युवतियों की आवाज सुनाई दी। उन्होंने सोसायटी के अन्य लोगों को मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद लिफ्ट के दरवाजे को खोला गया। करीब 40 मिनट तक फंसे रहने के बाद दोनों काफी घबराई हुई थीं।

jindal steel hbm ad
5379487