Logo
Delhi News: 31 दिसंबर की शाम को दिल्ली से सटे बदरपुर में स्थित आगरा कैनाल में डूबने से चाचा भतीजे की मौत हो गई है। पुलिस की टीम लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है, लेकिन अभी तक दोनों की बॉडी बरामद नहीं हो पाई है।

Delhi News: दिल्ली के बदरपुर में एक परिवार की नए साल की सारी खुशियां मातम में बदल गई। दरअसल, बदरपुर में स्थित आगरा कैनाल में 31 दिसंबर की शाम एक बच्चे और 31 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से घर पर मातम पसर गया। जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु कर दिया, लेकिन अभी तक दोनो की बॉडी की बरामदगी नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक दोनों चाचा भतीजे थे।

31 दिसंबर की शाम हुआ हादसा

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बदरपुर इलाके में रविवार को एक बच्चे और एक युवक के डूबने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। पुलिस ने आगे बताया कि नए नववर्ष की पूर्व शाम 31 दिसंबर को किसी काम से दोनों कैनाल के पास गए थे। उसी दौरान 9 वर्षीय बच्चा नहर में गिर गया। भतीजे को डूबता देख चाचा बचाने के लिए नहर में कूद गया और वो भी डूब गया। बच्चे की पहचान 9 वर्षीय चंचल के रूप में हुई है और व्यक्ति की पहचान 29 वर्षीय सचिन के रूप में हुए है। 

तमाशबीन बने रहे लोग

वहीं, परिजनों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दोनों चाचा भतीजा पूजा की सामग्री को नहर में डालने के लिए गए थे, तभी चंचल का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गया। उसे बचाने के लिए सचिन भी नहर में कूद गए। उनको तैराना नहीं आता था। परिजनों आगे बताया कि सचिन कई बार लोगों से बचाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन किसी ने बचाने की जहमत नहीं उठाई।

साथ ही परिजनों ने पुलिस पर बचाव कार्य में ढिलाई बरतने का भी आरोप लगाया है। परिजनों ने कहा कि रेस्क्यू ऑपरेशन काफी धीमी गति से चल रहा है। जबकि पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन बीते दिन से ही चला रही है।

ये भी पढ़ें:- New Year 2024: नए साल पर दिल्ली पुलिस की सख्ती, नशे में गाड़ी चलाने पर 495 लोगों पर केस

5379487