Logo
Delhi Politics: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला और कहा कि अन्ना हजारे को चिट्ठी लिखकर उनकी शिकायत करेंगे।

Delhi Politics: दिल्ली की राजनीति गलियारों में काफी उठापटक देखने को मिल रहा है। जब से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से दिल्ली में काफी कुछ बदल चुका है। केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देकर भी सभी को हैरान कर दिया। आगामी दिल्ली चुनाव जीतने के लिए आप, बीजेपी और कांग्रेस तीनों पार्टियां हर चाल चल रही है। इस कड़ी में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि वह अन्ना हजारे को चिट्ठी लिखेंगे और उनसे अरविंद केजरीवाल की शिकायत करेंगे।

सड़क छाप भाषा बोलते हैं केजरीवाल- सचदेवा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल जब से जेल से बाहर आए हैं, सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। वह जेल में जिन अपराधियों के साथ रहकर आए हैं, उनका असर केजरीवाल में भी देखा जा रहा है। केजरीवाल अपनी बात रखने के लिए दिल्ली विधानसभा का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें पता है कि वहां वहां वे कानूनी बाध्यताओं से दूर हैं।

'हर दिन नौटंकी का नया एपिसोड'

हार के कारण केजरीवाल हताश हो गए हैं और अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। वे दिल्ली के मुद्दों और समस्याओं से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए अनाप-शनाप बोल रहे हैं। केजरीवाल दिल्ली शराब नीति के तहत अपने कमीशन को 2 फीसदी से बढ़ाकर 12 फीसदी कर दी, उन घोटालों के बारे में बात नहीं करते हैं। वह हर दिन कुछ न कुछ नौटंकी कर रहे हैं, दिल्ली वालों को हर दिन एक नया एपिसोड देखने को मिल रहा है।

'अन्ना से करेंगे केजरीवाल की शिकायत'

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि वह अन्ना हजारे को अरविंद केजरीवाल के संबंध में एक चिट्ठी लिखेंगे। यह एक केजरीवाल के खिलाफ एक शिकायत चिट्ठी होगी। उन्होंने कहा कि चिट्ठी में पूछेंगे कि आपने अरविंद केजरीवाल को जो शिक्षा और संस्कार दी, उसमें क्या कमी रह गई, जिसके कारण आपके बढ़ाए इस आदमी ने दिल्ली को ठगने का काम किया है और अब पूरे देश को ठगना चाह रहा है।

ये भी पढ़ें:- बीजेपी को आतिशी का ओपन चैलेंज: कहा- हिम्मत है तो MCD भंग करो, दूध का दूध...पानी का पानी हो जाएगा

5379487