Logo
विश्वविद्यालय के पास एक चैंपियन ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Vishwavidyalaya Accident: उत्तरी दिल्ली के जीटीबी नगर रेड लाइट के पास सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार, विश्वविद्यालय से जीटीबी नगर की ओर जाते हुए रेड लाइट पर एक छोटे हाथी (चैंपियन) ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार युवकों में से एक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। सड़क दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात करीब 12.34 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें कॉल करने वाले ने बताया कि विश्वविद्यालय से जीटीबी नगर जाते हुए एक छोटे हाथी (चैंपियन) बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया। इस हादसे में व्यक्ति को चोट लगी है। जिसे अस्पताल लेकर गए हैं।

चैंपियन ने बाइक को मारी टक्कर

दुर्घटना की सूचना पाकर मौरिस नगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। बाइक सवार एक युवक नीरज पुत्र विजय निवासी गुड़ मंडी उम्र 24 वर्ष ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्तों शिव कुमार पुत्र राजेश और अभिषेक पुत्र राकेश के साथ किंग्सवे कैंप की ओर जा रहे थे। करीब 12:05 बजे जब वह खालसा कॉलेज रोड से किंग्सवे कैंप की ओर मुड़े तो एक छोटे हाथी (चैंपियन) ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में सभी घायल हो गए।

इसके बाद सभी घायलों को दोस्तों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके अलावा पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी का बयान भी दर्ज किया है।

5379487