Logo
Delhi NCR Weather Today: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बुधवार तड़के गरज और चमक के साथ झमाझम बारिश हुई है। जिसके चलते मौसम सुहावना हो गया है। हालांकि, जलजमाव की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

Delhi NCR Weather Today: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बुधवार तड़के गरज और चमक के साथ झमाझम बारिश हुई है। जिसके चलते लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है और मौसम सुहावना हो गया है। वहीं बारिश की वजह से कई जगहों पर जलजमाव हो गया है। जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ सकता है। 

मौसम विभाग का कहना है कि बुधवार को दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश होने की संभावना है। जिसके चलते येलो अलर्ट भी जारी किया है। मौसम विभाग ने एक्स पर बारिश को लेकर ताजा अपडेट जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि आज दिल्ली के दिलशाद गार्डन, सीमापुरी, विवेक विहार, द्वारका, दिल्ली, कैंट, पालम, सफदरजंग, लोधी रोड, आईजीआई एयरपोर्ट, वसंत विहार, आरके पुरम, डिफेंस कॉलोनी में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

वहीं लाजपत नगर, वसंत कुंज, हौजखास, मालवीय नगर, कालकाजी, महरौली, तुगलकाबाद), एनसीआर (हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम) में भी हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। 

अगले चार दिनों तक दिल्ली में होती रहेगी बूंदाबांदी 

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली-एनसीआर में अगले चार दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे। जिसके चलते गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को भी हल्की बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा रविवार को भी हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।

हरियाणा के कई जिलों में आज हो सकती है बूंदाबांदी

वहीं दिल्ली से सटे हरियाणा की बात करें तो आज प्रदेश के कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि हरियाणा में 28 अगस्त से लेकर 2 सितंबर तक भारी बारिश की संभावना नहीं है। जिसके चलते कोई अलर्ट जारी नहीं किया गया है। हालांकि, मौसम विभाग ने दावा किया है कि इस दौरान प्रदेश के कई हिस्सों में रोजाना एक से दो बार बूंदाबांदी होती रहेगी। 

5379487