Logo
Delhi: दिल्ली के ईस्ट आजाद नगर इलाके में निर्माण कार्य की फोटो खींचने पर एक महिला की पिटाई कर दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Delhi: दिल्ली के ईस्ट आजाद नगर इलाके से एक महिला की पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में कृष्णा नगर पुलिस ने मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार, ईस्ट आजाद नगर इलाके में एक बिल्डिंग में रहने वाले दो परिवारों के बीच संपत्ति विवाद चल रहा है। इसको लेकर एक परिवार ने कड़कड़डूमा कोर्ट से बिल्डिंग में निर्माण कार्य पर स्टे ले रखा है। जिसके अनुसार, दोनों परिवारों में से कोई भी निर्माण कार्य नहीं करवा सकता। कोर्ट के स्टे के बावजूद दूसरा परिवार बिल्डिंग में निर्माण कार्य करवा रहा था।

क्रिकेट बैट से महिला को पीटा

इस दौरान कोर्ट से स्टे लेने वाले परिवार की एक महिला दूसरे के काम करवाते हुए वीडियो बना रही थी। वीडियो बनाने के विरोध में निर्माण कार्य करवा रहे परिवार के एक सदस्य ने महिला की क्रिकेट बैट जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। महिला की शिकायत के आधार पर कृष्णा नगर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया।

पीड़ित महिला ने पुलिस दी शिकायत

महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह परिवार के साथ ईस्ट आजाद नगर इलाके में रहती हैं। जिस बिल्डिंग में वह रहती हैं, उसकी बिल्डिंग में एक दूसरा परिवार भी रहता है। दोनों परिवारों के बीच दीवारों की तोड़फोड़ को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है। जिस पर उन्हें स्टे ऑर्डर मिला हुआ है। कोर्ट के स्टे के तहत दोनों में से कोई भी बिल्डिंग में निर्माण कार्य नहीं कर सकता है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की कार्रवाई

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि बुधवार यानी 3 जनवरी को जब वह गली में गई, तो देखा कि दूसरा परिवार मेन गेट की दीवार पर तोड़फोड़ करवा रहा है। निर्माण कार्य करवाते देख महिला ने उसकी फोटो खींचनी शुरू कर दी। इस पर आरोपी घर के अंदर क्रिकेट बैट लेकर आया और मारना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और किसी तरह महिला ने भाग कर पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला का बयान लिया और मेडिकल जांच करवाई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

5379487