Logo
Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाएं जमकर लड़ाई करती हुई दिखाई दे रही है।

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो का वीडियो आज कल लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वायरल वीडियो में अकसर देखने को मिलता है कि कभी कोई रील बनाता दिखाई देता है तो कोई गाना गाता हुआ दिख जाता है। कई बार तो ऐसा भी देखने को मिलता है कि कोई अजीब ड्रेस पहन कर मेट्रो में सफर करता है, जिससे उसका वीडियो वायरल हो जाता है। हद तो तब हो जाती है जब यात्रियों के बीच गाली गलौज और मारपीट का भी वीडियो सोशल मीडिया पर होता है। इस बीच दिल्ली मेट्रो में संग्राम का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाएं एक दूसरे का बाल खींचते, थप्पड़ मारते और गाली गलौज करती हुई दिखाई दे रही हैं।  

लड़कियों की पहचाने करने में जुटी CISF

दिल्ली मेट्रो की महिला बोगी में मारपीट का यह वीडियो बीते दिन शनिवार शाम का बताया जा रहा है। हालांकि, दोनों महिलाओं के बीच यह संग्राम क्यों छिड़ा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। वीडियो वायरल होने के बाद सीआईएसएफ ने मामले की जांच शुरु कर दी है। सीसीटीवी के जरिए महिलाओं के पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

सख्ती के बाद भी मेट्रो में नहीं रुक रही इस तरह की घटनाएं

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो में मारपीट गाली गलौज की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। इन घटनाओं को लेकर सीआईएसएफ की टीम कई कड़े नियम भी बना चुकी है, मेट्रो स्टेशन से लेकर मेट्रो के अंदर तक जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। बावजूद इसके भी इस तरह की घटनाएं रुकती हुई दिखाई नहीं दे रही है। बता दें कि इस तरह की घटनाएं सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर रोक है। इसके बाद भी कोई फर्क पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है, क्योंकि इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आ रही है।  

ये भी पढ़ें:- मंदिर अब बनने लगा है भगवा रंग चढ़ने लगा है..., दिल्ली मेट्रो में युवक ने गाया गाना, वीडियो वायरल

5379487