Logo
दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक युवक को कंधा टकराने पर जमकर पीटा। इस घटना में युवक के कान का पर्दा फट गया और नाक की हड्डी टूट गई।

Delhi: राजधानी दिल्ली के बिंदापुर इलाके में एक युवक को कंधा टकराने के बाद पीट पीटकर अधमरा कर दिया गया। घटना में युवक के कान का पर्दा भी फट गया और नाक की हड्डी टूटी है। युवक का नाम यश बताया गया है और वह राजापुरी में रहता है। युवक इंटरनेट मुहैया करवाने वाली कंपनी के लिए काम करता है। यह घटना न्यू ईयर की रात की बताई गई है। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवक ने पुलिस को दी शिकायत

पुलिस के अनुसार, युवक ने शिकायत में बताया कि वह जिस समय दुकान पर जा रहा था, उस दौरान रास्ते में उसका कंधा दूसरे लड़के के कंधे से टच हो गया था। युवक के साथ कुछ लड़के और वहां मौजूद थे। सभी लड़कों ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। उसे जमीन पर गिरा दिया और लात घूंसे से जमकर पीटा गया। इसके बाद सभी उसे अधमरी हालत में कर वहां से भाग गए। बदहवास हालत में युवक अपने घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।

कब्जे में लिया सीसीटीवी फुटेज

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। यश का द्वारका के इंदिरा गांधी हॉस्पिटल में इलाज कराया गया। इस मामले में बिंदापुर थाना की पुलिस ने 323/ 341/34 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। हालांकि, अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने मारपीट का सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले लिया है। इसके अलावा पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :- Terrorist Arrested: 26 जनवरी से पहले दिल्ली में पकड़ा गया हिजबुल का आतंकी, पांच लाख का था इनाम

5379487