Logo
कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर एक युवक हवा में लटका हुआ दिखाई दिया। अब इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Delhi: दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन पर आज बुधवार को एक युवक लटका हुआ दिखाई दिया। घटना आज सुबह करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। इसकी सूचना एक रिक्शा चालक ने मेट्रो पुलिस को दी। सूचना पाते ही मेट्रो पुलिस ने समय रहते युवक की जान बचाई। इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

मेट्रो स्टेशन के बाहर लटका युवक

पुलिस के मुताबिक, आज बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे एक युवक के मेट्रो स्टेशन के बाहर लटके होने की सूचना प्राप्त हुई। इसकी सूचना एक रिक्शा चालक ने दी थी। पुलिस ने सूचना मिलते ही किसी तरह युवक की जान बचाई। पुलिस के अनुसार, युवक शराब के नशे में था। पुलिस युवक से पूछताछ कर यह जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

घटना का वीडियो हुआ वायरल

वहीं, इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन से बाहर आने वाली सीढ़ियों पर लटका हुआ है। जिसे मेट्रो पुलिसकर्मी बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इस घटना का वीडियो नीचे सड़क पर खड़े लोगों में से किसी ने बनाया। हालांकि, पुलिसकर्मियों ने समय रहते युवक को बचा लिया है। इसके साथ ही पुलिस युवक से पूछताछ कर रही। फिलहाल, युवक की पहचान अभी सामने नहीं आई है कि वह कहां का निवासी है और युवक का क्या नाम है।

5379487