Logo
दिल्ली के नेब सराय इलाके में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। इस संबंध में पुलिस ने एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

Delhi: दिल्ली के दक्षिणी जिले के नेब सराय इलाके में बुधवार सुबह एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम 30 वर्षीय अजरुद्दीन के रूप में हुई। वह मूलरूप से बुलंदशहर, यूपी का रहने वाला था और वर्तमान में एल-1, संगम विहार में रह रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स मोर्चरी भिजवाया गया है।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह लगभग सवा छह बजे एकता चौक, मंदिर रोड, संगम विहार में एक व्यक्ति के घायल पड़े होने के बारे में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। घायल को पीसीआर ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के शरीर पर चाकू के चार घाव देखे गए। मृतक की पहचान करने के लिए, उसकी तस्वीर कई सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को दिखाई गई। आखिर में मृतका का नाम अजरुद्दीन पुत्र जफरूद्दीन निवासी देहरा, सियाना बुलंदशहर पता चला। 

पहले से जानते थे मृतक और नाबालिग

पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास कई सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई और लगातार प्रयासों से पता चला कि एक नाबालिग ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस का जांच में यह भी पता चला कि मृतक और नाबालिग एक-दूसरे को जानते थे। दोनों ने रात को साथ बैठकर शराब पी और किसी मुद्दे पर उनके बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद नाबालिग ने ईंट और चाकू से हमला कर अजरुद्दीन को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लेकर उसके पास से अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

5379487