Logo
दिल्ली के शाहदरा में युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह मामला आपसी रंजिश या फिर रोडरेज जैसी घटना से जुड़ा हो सकता है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

Delhi Crime News: दिल्ली के शाहदरा में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पीसीआर घायल को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि, अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

दरअसल, मानसरोवर पार्क थाना इलाके की है। पुलिस का कहना है कि रविवार रात 8:15 बजे एमएस पार्क थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि जगतपुरी शराब के ठेके के पास एक युवक पर चाकू से हमला हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंची और घायल को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां, उसकी मौत हो गई। मरने वाले की उम्र 30-32 साल है।

पुलिस ने सूचना के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि मरने वाले व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो सकी है। उसके पास ऐसा कोई दस्तावेज भी नहीं मिला है। आस-पास से भी पूछताछ की गई, लेकिन उसे कोई नहीं पहचानता है। ऐसे में आस-पास के थानों से संपर्क कर ऐसे लोगों का पता किया जा रहा है, जो लापता हो।

मृतक की जेब से मिले 3 हजार रुपये
पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में यह मामला लूट या लूटपाट का विरोध करने पर हत्या का नहीं लग रहा है।मृतक की जेब से  3 हजार रुपये बरामद हुए हैं। इसलिए लूट के लिए हत्या होने की संभावना कम है। पुलिस अभी हर एंगल पर मामले की जांच कर रही है। यह मामला आपसी रंजिश या फिर रोडरेज जैसी घटना से जुड़ा हो सकता है।  

5379487