Logo
Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर में एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि डीडीए पार्क में जिम मशीन में एक्सरसाइज करने को लेकर कहासुनी हुई थी।

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के डीडीए पार्क में बीते दिन मंगलवार को एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पार्क की जिम में मशीन में एक्सरसाइज करने को लेकर कुछ युवकों से मामूली विवाद हुआ था। इसके उन युवकों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी। परिजनों की ओर मिली शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मशीन से एक्सरसाइज को लेकर हुआ विवाद

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर थाना इलाके के डीडीए पार्क में मशीन से एक्सरसाइज करने को लेकर एक युवक की कुछ युवकों ने हत्या कर दी। मृतक की पहचान 23 वर्षीय सुफियान के रूप में हुई है। मामूली विवाद के बाद अज्ञात बदमाशों ने सुफियान पर चाकू से हमलाकर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वारदात के बारे में जानकारी देते हुए ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे के करीब की है। यह वारदात जग प्रवेश चंद्र हॉस्पिटल के सामने स्थित डीडीए पार्क में हुई। मामले में न्यू उस्मानपुर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक सुफियान उस्मानपुर इलाके का ही रहने वाला था और मजदूरी करता था।

ये भी पढ़ें:- संगम विहार इलाके में तीन लड़कों पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला, दो की मौत

उसकी छाती के लेफ्ट साइड चाकू से वार किया गया। जानकारी के मुताबिक सुफियान पर आरोपियों ने हमला किया तो उस दौरान उस समय सुफियान का दोस्त दिलखुश भी मौके पर मौजूद था। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

आरकेपुरम में चाकू मारकर हत्या

बता दें कि दिल्ली में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार सामने आती रहती है। इससे पहले 7 मई को आरकेपुरम में एक ऑटो चालक ने सीमा सुरक्षा के जवान की चाकू से गोद कर हत्या कर दी।आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था। हालांकि, कुछ ही घंटे के अंदर आरोपी ऑटो ड्राइवर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487