Logo
Gujarat News: गुजरात के साबरकांठा में अचानक से आई बाढ़ में एक दंपति फंस गया, इस दौरान वह काफी देर तक कार की छत पर बैठा रहा। हालांकि बाद में उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

Gujarat News: गुजरात के साबरकांठा जिले से बाढ़ में फंसे दंपति का वीडियो सामने आया है। जहां नदी में अचानक आई बाढ़ में एक दंपति फंस गया। इस दौरान दोनों बचने के लिए काफी देर कार की छत पर बैठे रहे। हालांकि काफी मशक्कत के बाद उनका रेस्क्यू किया गया। 

कहते हैं कि जाको राखे साइयां मार सके न कोय। एक ऐसा ही मामला गुजरात से सामने आया है। जहां एक दंपत्ति नदी के बीच कार में फंस गए हैं। उफनती लहरों के बीच उनकी सांसें अटकी हुई नजर आ रही हैं। बता दें, भारी बारिश और बाढ़ के कारण नदी का जलस्तर अचानक से बढ़ गया, जिससे उनकी कार फंस गई।

राहत बचाव कार्य की टीम ने दंपति को सुरक्षित निकाला बाहर
हालांकि स्थानीय लोग और राहत बचाव कार्य की टीमें मौके पर पहुंचकर मोर्चे को संभाला। लेकिन चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के कारण बचाव कार्य में काफी कठिनाई आई। दंपत्ति की सुरक्षा को लेकर भी काफी प्रयास किया गया। वहीं इस घटना ने बाढ़ की स्थिति और राहत कार्य की जटिलताओं को उजागर किया है।

ये भी पढ़ें: गुजरात में बारिश से तबाही, 28 मौतें, 18 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, NDRF, SDRF और सेना की टीमें तैनात

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
गुजरात में बाढ़ के हालात को देखते हुए सरकार और प्रशासन पूरी तरह से एक्टिव है। साथ ही स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए सभी संभव कदम उठाए जा रहे हैं। इस घटना का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

पानी में समाई कार
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाढ़ के बीच फंसे दंपति काफी डरे हुए हैं और बचाव के लिए चारों तरफ देख रहे हैं। इस दौरान कार पूरी तरह से पानी में समाई हुई है। लेकिन मौके पर पहुंची राहत बचाव की टीम ने रेस्क्यू कर दोनों को बाहर निकाल लिया है। 

5379487