Logo
Gujarat News: गुजरात के वडोदरा में एक निजी स्कूल में लंच के दौरान दीवार गिर गई। इस हादसे में छह बच्चे घायल हो गये हैं। दीवार गिरने का वीडियो भी क्लास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 

Gujarat News: गुजरात के वडोदरा में एक निजी स्कूल में लंच के दौरान दीवार गिर गई। इस हादसे में छह बच्चे घायल हो गये हैं। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। दीवार गिरने का वीडियो भी क्लास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 

यह पूरा मामला 19 जुलाई को गुजरात के वडोदरा जिले के वाघोडिया रोड पास स्थित श्री नारायण विद्यालय का है। जहां स्कूल में लंच ब्रेक चल रहा था, लेकिन अचानक से स्कूल की दीवार गिर गई। यह देखकर लंच कर रहे बच्चे इधर-उधर भागने लगते हैं। वहीं 6 बच्चे तो दीवार से नीचे गिर गए, जिन्हें काफी चोट आई है। बच्चों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

6 बच्चों को आई चोट
बता दें, स्कूल के पहली मंजिल पर स्थित क्लासरूम की दीवार गिरी है। दीवार जब गिरी उस वक्त क्लासरूम में एक महिला टीचर मौजूद रही, जो दौड़कर पहुंची लेकिन तब तक पहली मंजिल से बच्चे नीचे गिर चुके थे। हालांकि दीवार गिरने की आवाज सुनकर स्कूल के टीचर दौड़कर आते हैं और सभी छात्रों को क्लास से बाहर निकालते हैं। जिन छात्रों को चोंट आई, उसे स्कूल प्रबंधन ने एंबुलेंस और निजी वाहन के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया।

स्कूल की बिल्डिंग काफी जर्जर रही
दीवार गिरने की घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने प्रारंभिक जांच में पाया कि स्कूल की बिल्डिंग काफी जर्जर है। हालांकि स्कूल प्रबंधन ने दावा किया है कि उसके पास सभी जरूरी सर्टिफिकेट और दस्तावेज हैं। पुलिस ने हादसे में घायल हुए बच्चों के साथ स्कूल प्रबंधन के सभी अधिकारियों का बयान दर्ज किया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस की टीम जांच करने में जुटी है।

आकांक्षा तिवारी

5379487