Logo
Ambala News: अंबाला में किसानों ने भाजपा पार्टी के प्रत्याशी पवन सैनी को घेरकर जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला।

Ambala News: अंबाला में भाजपा पार्टी के नारायणगढ़ से उम्मीदवार पवन सैनी को किसानों ने घेर लिया। बता दें कि इससे पहले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज को भी किसानों ने घेरा था। पवन सैनी को किसानों ने उस दौरान घेर लिया जब वह वोट मांगने फतेहगढ़ जा रहे थे। किसानों ने चारों तरफ ट्रेक्टर लगा कर उन्हें घेर लिया। करीब डेढ़ घंटे तक किसानों ने उन्हें घेरे रखा।  

सैनी को किसानों ने घेरा 

किसानों ने भाजपा कैंडिडेट पवन सैनी को घेरने के दौरान काफी हंगामा भी किया। घटना के बारे में पता लगते ही एसपी सुरेंद्र भौरिया मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पवन सैनी को किसानों के चंगुल से बाहर निकाला। ऐसा भी कहा जा रहा है कि किसानों ने भाजपा कैंडिडेट पर जानलेवा हमला भी किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि अंबाला में भाजपा उम्मीदवारों का किसान विरोध कर रहे हैं। पहले अंबाला कैंट में अनिल विज का भी गरनाला गांव में किसानों ने विरोध किया था। जिसकी शिकायत अनिल विज ने चुनाव आयोग और DGP से की है।

पुलिस ने लाठीचार्च किया

रविवार शाम को जब किसान पवन सैनी को घेरे हुए थे, तब पुलिस ने किसानों को रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस असफल रही। हालात को बिगड़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और पवन सैनी को बचा लिया। बता दें कि किसानों ने इससे पहले भी 12 सितंबर को पवन सैनी का नारायणगढ़ के गांव में प्रचार के दौरान विरोध किया था।

 Also Read: कंगना रनौत के बयान पर भड़के किसान,अंबाला के शंभू बॉर्डर से सरवन सिंह पंधेर ने दी चेतावनी, कहा- तुरंत माफी मांगें वरना

कुरुक्षेत्र में हुई महापंचायत

वहीं, दूसरी तरफ कुरुक्षेत्र में 22 सितंबर रविवार को किसानों ने महापंचायत का आयोजन किया था। इस महापंचायत में किसानों ने मिलकर यह फैसला लिया कि 3 अक्टूबर को पूरे देश में रेल ट्रैक जाम किया जाएगा।किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने कहा कि हरियाणा में पंचायत कर बीजेपी द्वारा किसानों पर किए अत्याचार को याद किया जाएगा। 

5379487