Logo
हरियाणा के अंबाला में एक पार्टी के नेता द्वारा गोवंश पर गाड़ी चढ़ाकर बेरहमी से हत्या करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

अंबाला: देवी मंदिर के पास कुछ दिनों पहले गोवंश पर बेरहमी से गाड़ी चढ़ा कर मारे जाने के मामले में अब पुलिस ने आरोपी चालक पर केस दर्ज कर लिया है। एक पार्टी के नेता के रूप में आरोपी की पहचान हुई है, जिसने गोवंश को अपनी कार से कुचल दिया था। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने सड़क पर बैठे गोवंश पर तीन बार अपनी कार चढ़ाकर उसे मार डाला। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गोवंश के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा था। जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने कई बार गोवंश को गाड़ी के नीचे रौंदा है। इस वायरल वीडियो पर लोग गाड़ी चालक पर भद्दे कमेंट भी कर रहे थे। कई दिनों से इस मामले में आरोपी पर कार्रवाई किए जाने की आवाज बुलंद की जा रही थी। अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। घटना 15 अक्टूबर रात को साढ़े नौ बजे के करीब की बताई जा रही है। गोवंश की हत्या के बाद लोगों ने उसका अंतिम संस्कार किया था। यह सारी घटना जसबीर सैनी उर्फ जस्सू की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

गोवंश पर गाड़ी चढ़ाने की हो रही निंदा

गोवंश पर गाड़ी चढ़ाए जाने की घटना की जगह-जगह निंदा हो रही है। इस घटना के में बारे कहा जा रहा था कि एक इंसान कैसे इतना निर्दयी हो सकता है कि एक बेजुबान पर इतनी क्रूरता करें कि उसे गाड़ी के नीचे रौंद कर ही मार डाले। यह घटना तब सामने आई, जब पूरा हिंदू समाज दीपावली जैसा त्यौहार मनाने में जुटा हो। गोवंश से बर्बरता होने का सारा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था, जिसमें गाड़ी का नंबर भी दिखाई दे रहा था। शिकायत के अनुसार गाड़ी की सीट पर आरोपी को लोगों ने देखा था। गाड़ी का नंबर भी आरोपी के नाम ही रजिस्टर है। इस मामले में पहले समझौता हो जाने की बात भी सामने आई थी।

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487