Logo
Haryana Congress Manifesto: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र पर कोई काम नहीं किया है।

Haryana Congress Manifesto: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने आज शनिवार को अपना विस्तृत घोषणा पत्र जारी किया। इसे लेकर अंबाला में पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने अपना बयान दिया उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र सिर्फ एक झूठ का पुलिंदा है, कांग्रेस ने कभी भी अपने मेनिफेस्टो पर कोई काम नहीं किया है। विज ने कहा कि कांग्रेस ने एक झूठ की यूनिवर्सिटी बनाई हुई है।

उन्होंने आगे कहा कि कल तक जो भूपेंद्र हुड्डा सीएम पद का दावा कर रहे थे, वह अब ये कह रहे हैं कि जिसे हाईकमान चाहेगी उसे ही सीएम का पद दिया जाएगा। कांग्रेस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि उन्हें पता है कांग्रेस की हरियाणा में कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो हो सकता है कि कांग्रेस को बड़ा झटका लगे, इलिए मैंने उन्हें पहले से ही चेताना शुरू कर दिया है।

राहुल गांधी और हुड्डा पर कसा तंज

वहीं, भूपेंद्र हुड्डा ने कहा था कि है कि कांग्रेस ने ठेकेदारी खत्म की, लेकिन बीजेपी खुद ठेकेदार बन गई। इस पर अनिल विज ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा झूठ बोलते हैं। वे पहले ये बताएं कि गेस्ट टीचर किसने रखे। वहीं, विज ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अग्नि वीरों को पेंशन और हरियाणा में नौकरी देने की बात का समर्थन किया। विज कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि 8500 रुपए जनता के खाते में खटाखट देगी। अब वह ये बताए कि कहां गए वो 8500 रुपए।

Also Read: अनिल विज ने कांग्रेस को बताया यूटर्न वाली पार्टी, बोले- जनता इनका भरोसा नहीं करेगी

अनिल विज ने कहा कि जिन राज्यों  में कांग्रेस की सरकार है वह वहीं का बता दें किस-किस को कितने पैसे मिले हैं। भूपेंद्र हुड्डा ठेकेदार का शोषण करते हैं, इसलिए हमने हरियाणा में कौशल रोजगार निगम बनाया जिस कारण सभी के पैसे खाते में आते थे। उन्होंने कहा कि पहले रोहतक के ही  ठेकेदार हुआ करते थे, इसलिए अब  हुड्डा को इस बात से तकलीफ हो रही है।

5379487